फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के मैनेजर अर्नेस्टो वाल्वेर्डे ने कहा है कि आज देर रात PSV के खिलाफ होने वाले चैंपियंस लीग गेम में यंग फॉरवर्ड ओस्मान डेम्बेले पूर्व लिवरपूल स्टार फिलिपे कुटीनियो को टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।


इस गेम में अगर बार्सिलोना जीत दर्ज़ करता है तो वह ग्रुप B में टॉप कर टूर्नामेंट के लास्ट-16 में जगह बना लेगा। गौरतलब है कि शनिवार को एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ खेले गए ला लीगा गेम में डोम्बेले ने बेंच से आकर गोल किया था। नतीजतन बार्सा ने अपने लीग अपोनेंट से 1-1 से ड्रॉ खेला था।


फोर फोर टू के मुताबिक PSV के खिलाफ गेम से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने वाल्वेर्डे ने कहा है कि कैंप नोउ में अपने प्राइस टैग को जस्टिफाई करने में नाकाम रहे डेम्बेले कुटीनियो को पीछे छोड़ टीम की स्टार्टिंग इलेवन में जगह बना सकते हैं।

वाल्वेर्डे ने कहा, 'हम इस बारे में देखेंगे। ओस्मान लगातार खेल रहा है इसलिए कोई वजह नहीं बनती कि यही केस हो। हम उम्मीद करते हैं कि एटलेटिको के खिलाफ किया गया गोल डेम्बेले की मदद करे। एक गोल किसी भी प्लेयर को कॉन्फिडेंस से लैस करता है और मुझे लगता है कि डेम्बेले जब भी बाहर आएगा वह अपना बेस्ट देने की कोशिश करेगा।


डेम्बेले एक प्लेयर है जो बेंच या फिर स्टार्ट दोनों तरह से लगातार खेल रहा है और उसके पास क्वॉलिटी है। जब वह बेंच से आता है तब वह एक गेम को बदल सकता है। इसी क्वॉलिटी को फुटबॉल में अंडरवैल्यू किया जाता है। सभी के पास यह क्वालिटी नहीं होती।'


गौरतलब है कि वाल्वेर्डे को इस गेम के लिए कई सारे प्लेयर्स की इंजरी से डील करना है। क्लब के स्टार स्ट्राइकर लुइस सुआरेज़, रफीनिया और सर्जियो रॉबर्टो फिलहाल इंजर्ड प्लेयर्स की लिस्ट में लेटेस्ट हैं।