शनिवार को अइबर के खिलाफ मिली हार को पीछे छोड़ते हुए रियल मैड्रिड मैनेजर सैंटियागो सोलारी ने जोर देते हुए कहा है कि बर्नबेयु में हर दिन एक बड़ा टेस्ट है। गौरतलब है कि सोलारी ने अपना फोकस चैंपियंस लीग और इटैलियन क्लब रोमा पर शिफ्ट कर लिया है।


रियल मैड्रिड के केयरटेकर कोच के रूप में लगातार चार गेम जीतने वाले सोलारी की टीम के फुलटाइम हेड कोच बनने के बाद उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही। अइबर के खिलाफ अवे गेम में उन्हें 3-0 की हार का मुंह देखना पड़ा है। हालांकि उन्होंने इस हार के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया पर कहा है कि टीम को इंप्रूव करने की जरूरत है।


फोर फोर टू के मुताबिक आज देर रात चैंपियंस लीग गेम में रियल मैड्रिड का सामना रोमा से होगा। बर्नबेयु क्लब को यह पता है कि होस्ट टीम के घर में उनकी जीत उन्हें बतौर ग्रुप विनर्स यूरोपियन टूर्नामेंट के लास्ट-16 में ले जाएगी।


एक न्यूज़ कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने सोलारी ने कहा, 'अइबर मुश्किल था पर वह बीत चुका है। हमने उस बारे में बात कर ली है और हम इंप्रूव करने की कोशिश करेंगे। इससे पहले जो हमने लगातार चार गेम्स जीते थे वे जल्दी से खत्म हो गए हैं और हमे आगे बढ़ते रहना होगा।'

'यहां भी वही चीज़ है। हम रोम में एक अलग कॉम्पटिशन में हैं। हमें फिलहाल इस कॉम्पटिशन पर फोकस करना चाहिए। हम बाकी की चिंता नहीं करते।' बता दें कि सोलारी ने उन खबरों को खारिज़ किया है जो कहती हैं कि इस हफ्ते सैंटियागो बर्नबेयु में उन्हें पहला टेस्ट मिला है।


उन्होंने जोर देते हुए कहा है कि उन्होंने पहले ही सारी बाधाओं को पार कर लिया है। उन्होंने कहा, 'सभी गेम्स टेस्ट ही हैं। हर रोज एक बड़ा टेस्ट है। मैं यहां 16 साल से हूं और मुझे कई सारे अलग-अलग टेस्ट्स से गुज़रना पड़ा है। इसी वजह से इस क्लब ने फुटबॉल के इतिहास में सबसे ज्यादा जीत दर्ज़ की है।'