मैनचेस्टर यूनाइटेड के डिफेंडर ल्यूक शॉ ने माना है कि मैनेजर होज़े मोरीनियो के अंडर खेलने के लिए मोटी चमड़ी की जरूरत है। शॉ ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनके क्लब टीममेट्स दुनिया के सबसे बड़े क्लब के लिए फाइट करें। गौरतलब है कि शॉ क्लब में मोरीनियो के वक्त के दौरान काफी ज्यादा चर्चा का केंद्र रहे हैं।


पुर्तगाली कोच ने पब्लिक में कई दफा उनकी आलोचना की है। पर उन्होंने ओल्ड ट्रैफर्ड क्लब के साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। फोर फोर टू के मुताबिक आज देर रात चैंपियंस लीग गेम में मैनचेस्टर यूनाइटेड का मुकाबला यंग बॉयज़ से होने वाला है।

मोरीनियो के साथ-साथ शॉ ने भी क्लब के प्लेयर्स से इस गेम में ज्यादा दृढ़ता दिखाने की बात कही है। एक न्यूज़ कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने शॉ ने कहा, 'मोरीनियो और मैनचेस्टर यूनाइटेड के अंडर खेलने के लिए आपको मोटी चमड़ी की जरूरत है। हमें मैनेजर, फैंस और क्लब के लिए फाइट करने की जरूरत है।'


'मैंने अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है क्योंकि इस क्लब में अच्छी चीज़ें होने जा रही हैं। यह दुनिया का सबसे बड़ा क्लब है और बतौर प्लेयर्स हमें इसे ऊपर पहुंचाने के लिए जो बन सके करना होगा। हमने क्लब और फैंस के लिए लड़ने की जरूरत है।'


गौरतलब है कि इंटरनेशनल ब्रेक पर जाने से पहले मैनचेस्टर यूनाइटेड को अपनी सिटी राइवल मैनचेस्टर सिटी से हार का मुंह देखना पड़ा था जबकि शनिवार को क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ उसने स्कोरलेस ड्रॉ खेला है। इस नतीजे के बाद मोरीनियो की टीम लीग टेबल में सातवें पोज़ीशन पर है।