मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर होज़े मोरीनियो चाहते हैं कि उनका क्लब इस जनवरी ट्रांसफर विंडो में वेस्ट हैम के स्ट्राइकर मार्को अर्नाटोविच को साइन करे। गौरतलब है कि मोरीनियो अर्नाटोविच को समर ट्रांसफर के दौरान ही साइन करने के इच्छुक थे पर बाद में उन्होंने अपना मन बदल लिया था।


संडे मिरर के मुताबिक पुर्तगाली कोच का मानना है कि अर्नाटोविच ओल्ड ट्रैफर्ड में उनके अटैकिंग ऑप्शन को दुरुस्त करेंगे। मिरर की रिपोर्ट का कहना है कि मैनचेस्टर यूनाइेटड अब ऑस्ट्रिया इंटरनेशनल के लिए 50 मिलियन पौंड से भी ज्यादा की बिड करने की तैयारी कर रहा है।

बता दें कि अर्नाटोविच ने पिछले साल 24 मिलियन की एक डील में स्टोक सिटी छोड़कर वेस्ट हैम जॉइन किया था। वह जल्दी ही क्लब के अटैकिंग ऑप्शन का अहम हिस्सा बन गए थे। 42 प्रीमियर लीग गेम्स खेलने वाले ऑस्ट्रिया इंटरनेशनल ने 16 गोल्स स्कोर किए हैं।


संडे मिरर रिपोर्ट करता है कि अर्नाटोविच ओल्ड ट्रैफर्ड आने के लिए ओपन होंगे। बता दें कि मोरीनियो ने अर्नाटोविच के साथ ​इंटर मिलान में काम किया है जहां उन्होंने ऑस्ट्रिया इंटरनेशनल को बच्चों जैसे एटिट्यूड वाला एक विलक्षण व्यक्ति बताया था।


फिलहाल रेड डेविल्स कोच मार्केट में एक नए अटैकर की तलाश में हैं ताकि अपने स्टार स्ट्राइकर रोमेलु लुकाकू के ऊपर से प्रेशर को कम कर सके। बेल्जियम इंटरनेशनल ने यूनाइटेड के लिए खेल गए पिछले 11 गेम्स में एक भी गोल नहीं दागा है।