जर्मन क्लब बोरुशिया डॉर्टमंड ने कहा है कि वह पाको अल्कासेर के बाद अब रियल मैड्रिड से लोन पर उनके लिए खेल रहे मोरक्कन डिफेंडर अचरफ हकीमी को भी परनामेंट तौर पर साइन करने की कोशिश करेंगे। क्लब CEO हांस योआखिम वात्के ने क्लब की सालाना असेम्बली में इस बात की घोषणा की।


मोरक्को इंटरनेशनल 20 साल के हकीमी दो साल की लोन डील पर डॉर्टमंड से जुड़े थे और अभी तक उन्होंने क्लब के लिए आठ लीग मैच खेले हैं। डॉर्टमंड अभी तक बुंदसलिगा में एक भी मैच नहीं हारा है।


हाल ही में ​बार्सिलोना से लोन पर डॉर्टमंड आए स्ट्राइकर पाको अल्कासेर को परमानेंट डील पर साइन के बाद वात्के ने अपने प्लेइंग स्टाफ को संबोधित करते हुए यह खुलासा किया।

अल्कासेर को खरीदने का ऑप्शन एक्टिवेट करने के बाद वात्के ने इशारा किया कि वे हकीमी के साथ भी ऐसा ही करना चाहते हैं।


क्लब की सालाना असेम्बली में बोलते हुए वात्के ने कहा, 'प्रिय पाको अल्कासेर, बोरुशिया डॉर्टमंड में आपका स्वागत है। और अचरफ हकीमी- हम आपके साथ भी ठीक ऐसा ही करने की कोशिश करेंगे, हालांकि यह आसान नहीं होगा।'


हकीमी ने 2017-18 सीजन में ज़िनेदिन ज़िदान के अंडर रियल मैड्रिड के लिए नौ लीग मैच खेले थे जिसमें उन्होंने दो गोल्स भी दागे थे। ज़िदान के बाद रियल मैड्रिड की कमान संभालने वाले हुलेन लोपेतेगी सैक हो चुके हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि उनकी जगह लेने वाले सैंटियागो सोलारी हकीमी के भविष्य पर क्या फैसला करते हैं।