फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के मैनेजर अर्नेस्टो वाल्वेर्डे का मानना है कि यंग फॉरवर्ड ओस्मान डेम्बेले को उनके पोटेंशियल तक पहुंचाने के लिए क्लब को उनकी मदद करनी होगी।


गौरतलब है कि बीती रात एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ खेले गए गेम में मैच के 80वें मिनट में बेंच से आए डेम्बेले ने बराबरी का गोल कर कैटलन क्लब को हार से बचा लिया था।


फ्रांस फॉरवर्ड को क्लब के स्टार लियोनल मेसी ने इस गोल के लिए असिस्ट किया था जिसे उन्होंने अपोनेंट स्टॉपर यान ऑब्लक को बीट कर गोलपोस्ट में भेज दिया। बता दें कि बोरुशिया डॉर्टमंड से बार्सिलोना आने वाले डेम्बेले का कैंप नोउ क्लब में अडॉप्शन मुश्किल रहा है।

पिछले सीजन कैंप नोउ में उनकी इंजरी ने उनके डेवलपमेंट को काफी प्रभावित किया है। फोर फोर टू के मुताबिक लगातार खबरें चल रही हैं कि डेम्बेले बार्सिलोना छोड़ सकते हैं। इसके साथ ही उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर भी ख़बरें सामने आ रही है।


बार्सा मैनेजर वाल्वेर्डे का मानना है कि करंट सीजन में पांच लीग गोल्स करने वाले डेम्बेले के टैलेंट को अनलॉक करने के लिए पूरी टीम को कोशिश करनी होगी। एक न्यूज़ कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने वाल्वेर्डे ने कहा, 'गेम में अहम गोल्स के साथ डेम्बेले की अपीयरेंस काफी डिसाइसिव रही है।'


'उसके पास कंटिन्यूटी है। डेम्बेले के पास आत्मविश्वास, वन ऑन , दोनों पैरों से शूटिंग के साथ पर्सनैलिटी हैं जो स्क्वॉड में किसी के पास नहीं है। आपको उसके टैलेंट को बाहर लाने के लिए उसकी मदद करनी होगी।'