​​मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर होज़े मोरीनियो के मुताबिक स्पैनिश मीडिया द्वारा स्टॉपर डेविड डे हेया को नेशनल टीम से निकाले जाने का सेटअप तैयार किया जा रहा है क्योंकि एक बहुत ही ताकतवर प्लेयर वापसी करना चाहता है।


मोरीनियो ने डे हेया का बचाव किया है। नके मुताबिक स्पेन के पूर्व स्टॉपर इकर कसियास डे हेया को बाहर निकालना चाहते हैं। गौरतलब है कि वर्ल्ड कप और नेशन्स लीग में डे हेया की फॉर्म को लेकर उनकी काफी आलोचनाएं हुई हैं।


फोर फोर टू के मुताबिक कसियास की संभावित वापसी के सवालों के बीच पोर्टो स्टॉपर ने कहा था कि वह स्पेन के लिए दोबारा से खेलकर काफी खुश होंगे। मोरीनियो ने वैसे तो कसियास को रेफर नहीं किया पर उन्होंने अपने स्टॉपर डे हेया का समर्थन करते हुए स्पेन इंटरनेशनल को दुनिया का बेस्ट स्टॉपर बताया है।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'स्पेन में ही आलोचना क्यों? क्या आप जानते हैं? मैं जानता हूं। क्योंकि वहां पर कोई बहुत ताकतवर है जो दोबारा से टीम में जगह बनाने के सोच रहा है। पर मुझे लगता है कि दोबारा से वापसी करना काफी मुश्किल है खासकर तब जब आपके पास दुनिया का बेस्ट स्टॉपर मौजूद है।'


बता दें कि मोरीनियो ने मीडिया में माना है कि वह 'एक प्लेयर' की बात कर रहे थे। लेकिन साथ ही उन्होंने कसियास की पहचान का खुलासा यह कहते हुए कर दिया कि वह प्लेयर रियल मैड्रिड में उनकी टीम का हिस्सा था।


पुर्तगाली कोच ने कहा, 'हां, मुझे वह पसंद है। मैं उसके साथ एक चैंपियन था।' बता दें कि मोरीनियो और कसियास ने साल 2012 में रियल मैड्रिड को ला लीगा टाइटल जिताया था।