FT: एटलेटिको मैड्रिड (डिएगो कोस्टा 77') 1-1 बार्सिलोना (डेम्बेले 90')


बीती रात मैड्रिड में हुए ला लीगा क्लैश में बार्सिलोना ने बेंच से आए ओस्मान डेम्बेले के लेट गोल की बदौलत  एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ मैच से एक अहम पॉइंट बटोरा।


इससे पहले डिएगो कोस्टा के इस सीजन के पहले टॉप-फ्लाइट गोल की मदद से मैच के आखिरी पलों तक लीड ले रही एटलेटिको के फैंस को लगा था कि उनका क्लब डिएगो सिमेओने के सात साल के कार्यकाल में बार्सिलोना के खिलाफ पहली जीत दर्ज कर लेगा।


लेकिन डेम्बेले ने मैच के लास्ट मिनट में बॉक्स में मिले स्पेस का पूरा फायदा उठाते हुए यान ओब्लाक को एक लो शॉट से छकाते हुए कैटलन क्लब को लीग के टॉप पर बनाए रखा।

इस ड्रॉ के बाद बार्सिलोना ला लीगा टेबल के टॉप पर कायम है जबकि एटलेटिको मैड्रिड अभी भी उनसे एक पॉइंट पीछे दूसरे नंबर पर है।


इससे पहले होस्ट्स ने मैच की शुरुआत तेजी से की और थॉमस लेमार ने शुरुआत में ही एक करारा शॉट जमाया, हालांकि वह अपने शॉट को टार्गेट पर नहीं रख सके।


दूसरी तरफ बार्सिलोना को अपने पहले शॉट के लिए 40 मिनट तक इंतजार करना पड़ा। 40वें मिनट में लुकस के फाउल के बाद मिली फ्री-किक को मेसी क्रॉसबार के बाहर मार बैठे।


मैच के दोनों गोल्स सेकंड हाफ में ही आए। पहले तो डिएगो कोस्टा ने टॉप-फ्लाइट गोल का अपना लंबा इंतजार खत्म करते हुए एटलेटिको को लीड दिलाई और फिर लगातार विवादों में चल रहे ओस्मान डेम्बेले ने मैच के आखिरी मिनट में गोल कर बार्सिलोना को मैच से एक पॉइंट दिलाया।