FT: मैनचेस्टर यूनाइटेड 0-0 क्रिस्टल पैलेस


इस सीजन की अपनी खराब शुरुआत को जारी रखते हुए मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बीती रात ओल्ड ट्रैफर्ड में क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेला।


इंटरनेशनल ब्रेक से पहले हुई मैनचेस्टर डर्बी में चारों खाने चित हुई होजे मोरीनियो की सेना अब लीग लीडर्स मैनचेस्टर सिटी से 14 पॉइंट्स पीछे है। दूसरी तरफ ईगल्स के नाम से मशहूर क्रिस्टल पैलेस ने ओल्ड ट्रैफर्ड में 12 लीग मैचों में अपना पहला पॉइंट कमाया।


रॉय हडसन को इस रिजल्ट से निराशा होगी क्योंकि इस मैच में उनकी टीम ने पूरे तीन पॉइंट लेने के कुछ आसान मौके गंवाए जिसमें फर्स्ट हाफ में पैट्रिक वान आनहॉल्ट और एंड्रोस टाउनसेंड द्वारा मिस किए गए एकदम आसान चांस भी शामिल हैं।

हालांकि लगातार तीसरी हार से बचकर उन्हें जरूर संतोष हुआ होगा। रेड डेविल्स ने मैच की शुरुआत ही खराब अंदाज में की और मैच के 25वें मिनट में अनमार्क्ड खड़े वान आनहॉल्ट अपना शॉट गोल से बाहर मार बैठे।


इसके बाद क्रिस स्मॉलिंग ने हुआन माटा की फ्री-किक पर अपना हैडर वाइड मारा और इससे पहले जेसी लिंगार्ड और एंथनी मार्सियाल के काफी नजदीक से किए गए प्रयासों को क्रिस्टल पैलेस के गोलकीपर हेनेसी नाकाम कर चुके थे।


हाफटाइम के 10 मिनट बाद चीख कोयाटे ने विक्टर लिंडेलव को हराकर हैडर के जरिए बॉल गोल में डाल दी थी लेकिन असिस्टेंट रेफरी ने उन्हें ऑफसाइड करार देकर यूनाइटेड को संभावित हार से बचा लिया।