मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर होज़े मोरीनियो ने खुलासा किया है वह पिछले हफ्ते अपने स्ट्राइकर रोमेलु लुकाकू की क्लब फॉर्म में आई गिरावट को समझने के लिए बेल्जियम गए थे। गौरतलब है कि मोरीनियो ने आइसलैंड और बेल्जियम के बीच हुए गेम को देखा।


ब्रसेल्स में खेले गए इस गेम में बेल्जियम ने जीत दर्ज की है पर इसमें लुकाकू और मारुआन फलइनि एक्शन में नहीं दिखे। स्काईस्पोर्ट्स में छपी ख़बर के मुताबिक मोरीनियो ने अपनी बेल्जियम यात्रा को एक्सप्लेन करते हुए कहा है कि हाल में प्लेयर की फॉर्म में आई गिरावट के बाद वह वहां लुकाकू को सपोर्ट करने गए थे।

उन्होंने कहा, 'मैं वहां मुख्य रूप से लुकाकू के लिए गया था ताकि उसकी स्थिति और इंजरी को देख सकूं।' गौरतलब है कि लुकाकू 15 सितंबर के बाद से मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए स्कोर करने में असफल रहे हैं।


अपनी करंट फॉर्म के कारण वह मैनचेस्टर यूनाइटेड के पिछले चार मैचों में टीम की स्टार्टिंग लाइनअप से अपनी जगह भी खो बैठे हैं। मोरीनियो ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा, 'रॉबर्टो ने मुझे लुकाकू से मिलने के लिए बुलाया था।'


'पर मैंने उससे नहीं मिलने का फैसला किया क्योंकि लोगों को मैच से पहले परेशान करना मुझ अच्छा नहीं लगता। पर मैं रॉबर्टो के साथ फोन पर समस्या को समझने और उससे उबरने की कोशिश कर रहा था।'


बता दें कि रेड डेविल्स के साथ अपनी परेशानियों के बावजूद लुकाकू ने बेल्जियम के साथ अपनी फॉर्म बनाए रखी है। उन्होंने स्विटजरलैंड के खिलाफ खेले गए गेम में दो गोल दागे थे। यह किसी भी तरह की फुटबॉल में उनके लास्ट गोल्स थे। इस सीजन बेल्जियम के लिए खेले गए 4 मैचों में उन्होंने 5 गोल किए हैं।