मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर होज़े मोरीनियो के मुताबिक क्लब के कुछ यंग प्लेयर्स के कैरेक्टर के बारे में किए गए उनके कमेंट को दूसरे तरीके से पेश किया गया है। गौरतलब है कि अक्टूबर के अंत में बार्सिलोना के पूर्व प्लेयर ह्रिस्टो स्टोइचकोव ने एक स्पैनिश वेबसाइट के लिए मोरीनियो का इंटरव्यू लिया था।


बाद में उनके कमेंट्स को अंग्रेजी में ट्रांसलेट किया गया जो शुक्रवार से सर्कुलेट होना शुरू हो गया है। बता दें कि मोरीनियो ने उस इंटरव्यू में मॉडर्न फुटबॉल में यंग प्लेयर्स में परिपक्वता के बारे में बात की थी। उन्होंने ल्यूक शॉ को इंगित कर कहा था कि वह नहीं जानते कि कंपीट कैसे करना है।


इसके अलावा मोरीनियो ने एंथनी मार्सियाल, जेसी लिंगार्ड और मार्कस रैशफोर्ड को भी मेंशन किया था और कहा था कि इन सभी प्लेयर्स में कैरेक्टर, पर्सनैलिटी की कमी है। इसे स्पेन में 'बैड ब्लड' स्पेल किया जाता है। फोर फोर टू के मुताबिक शुक्रवार की न्यूज़ कॉन्फ्रेंस में मोरीनियो अपने इन कमेंट्स के बारे में बातचीत करने के मूड में नहीं थे।

उन्होंने जोर देते हुए कहा है कि उनके कमेंट्स को उस तरह से नहीं पेश किया गया जिस तरह से उसे होना चाहिए था। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'मैं आपका गेम नहीं खेलूंगा। मैं बाल की खाल निकालने वाला गेम नहीं खेलूंगा और आप जो चाहते हैं वो कीजिए। मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना है।'


'मैं इस गेम को खेलकर अपना टाइम खराब नहीं करूंगा। आप मुझसे दूसरा सवाल कीजिए।'