फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के मैनेजर अर्नेस्टो वाल्वेर्डे का कहना है कि बार्सिलोना में सभी लोग अपने फ्रेंच विंगर ओस्मान डेम्बेले की मदद करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।


अगस्त 2017 में 105 मिलियन यूरो की शुरुआती डील में बोरुशिया डॉर्टमंड छोड़कर बार्सिलोना आने वाले 21 साल के विंगर के बारे में काफी नेगेटिव खबरें हैं। लगातार टीम मीटिंग्स से लिए देरी से आने और देर रात तक वीडियो गेम्स खेलने की रिपोर्ट्स के चलते लोग डेम्बेले के प्रोफेशनलिज्म पर सवाल उठा रहे हैं।


सितंबर 29 को एथलेटिक बिल्बाओ के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ रहे मैच के बाद से डेम्बेले ने एक भी ला लीगा गेम नहीं स्टार्ट किया है। रिपोर्ट्स हैं कि बार्सिलोना के बॉस वाल्वेर्डे को प्लेयर की अनुशासनहीनता नहीं पसंद है। इस बारे में बात करते हुए वाल्वेर्डे ने कहा, 'वह मेरी स्क्वॉड का एक सदस्य है और हम सभी उसका बेस्ट लेने के लिए उसकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।

हम चाहते हैं कि वह अपना टैलेंट पिच पर दिखाएं। पिछले सीजन उन्होंने चोट के चलते काफी गेम्स मिस किए थे लेकिन ऐसे प्लेयर्स, उनके जितने टैलेंट वाले प्लेयर्स खोजने मुश्किल हैं। यहां सारे प्लेयर्स पर खेलने का प्रेशर है और उसे टीम में जगह बना पाना बेहद मुश्किल लगता है।'