बार्सिलोना के ब्राज़ीली विंगर मैल्कम ने कहा है कि वह और उनके टीममेट्स कैंप नोउ में कठिन दौर से गुजर रहे फ्रेंच फॉरवर्ड ओस्मान डेम्बेले के साथ हैं।


डेम्बेले ने बीते सितंबर से बार्सिलोना के लिए एक भी ला लीगा गेम नहीं स्टार्ट किया है और हाल ही में उन्हें रियल बेटिस के खिलाफ मैच के लिए अर्नेस्टो वाल्वेर्डे की स्क्वॉड में भी जगह नहीं मिली थी।


हाल ही में रिपोर्ट्स आई थीं कि क्लब प्लेयर के एटिट्यूड से नाखुश है लेकिन डेम्बेले के हमउम्र विंगर मैल्कम का कहना है कि डेम्बेले के पास अब भी ड्रेसिंग रूम का सपोर्ट है।

बीइन स्पोर्ट से बातचीत करते हुए मैल्कम ने कहा, 'डेम्बेले युवा है, लेकिन हम सीखने के हर हालात में उसकी मदद करेंगे। मैं भी। ड्रेसिंग रूम से हम सभी उसका सपोर्ट कर रहे हैं।'


मैल्कम को भी बोर्डाओ छोड़कर बार्सिलोना से जुड़ने के बाद दिक्कतें आई थीं लेकिन उन्हें कैंप नोउ में अपनी बारी का इंतजार करने से कोई शिकायत नहीं है।


अपने बारे में बात करते हुए मैल्कम ने कहा, 'कुछ भी आसान नहीं होता। बार्सिलोना दुनिया की बेस्ट टीम है। यह मुश्किल है। यहां क्वॉलिटी वाले बहुत सारे प्लेयर्स हैं, कई सारे जो वर्ल्ड कप में थे और फिर आपको धैर्य रखना होता है, शांत रहना होता है। और जब मौके मिलें तो आपको उनका पूरा फायदा उठाना होता है।'