रियल मैड्रिड मिडफील्डर मार्को असेंसियो ने उन तमाम सुझावों को सिरे से खारिज किया है जिनमें दावा किया जा रहा है कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के जाने के चलते रियल मैड्रिड का ये हाल है।


रियल मैड्रिड की खराब शुरुआत के चलते इसी समर आए कोच हुलेन लोपेतेगी को सैक होना पड़ा था। उनकी जगह आए सैंटियागो सोलारी काफी हद तक टीम को पटरी पर ले आए हैं।


ज्यादातर लोगों का मानना है कि रोनाल्डो को बेचने के चलते रियल मैड्रिड का ये हाल है लेकिन असेंसियो को ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता। स्पैनिश अखबार मार्का से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं ऐसा नहीं सोचता, सच में। हमारे पास गोल्स स्कोर करने, अच्छा खेलने और इस सीजन टाइटल्स जीतने के लिए सही क्वॉलिटी के प्लेयर्स हैं।'

केयरटेकर मैनेजर के रूप में सोलारी ने रियल मैड्रिड को लगातार चार मैच जिताए थे जिसके बाद उन्हें 2021 तक के लिए क्लब की कमान सौंप दी गई थी। इस सीजन अभी तक एक गोल और एक असिस्ट ही कर पाए असेंसियो को भरोसा है कि अर्जेंटीनी कोच के अंडर रियल मैड्रिड अपने अप्रोच में सुरक्षित हो गया है।


बकौल असेंसियो, 'सबसे पहले, हम कम रिस्क लेते हैं। अब हम ज्यादा वर्टिकल हो गए हैं और हमें उसपर थोड़ा निर्भर होना होता है। हम डिफेंस में कॉम्पैक्ट रहते हैं और अटैक के वक्त हम ज्यादा क्लीनिकल और इफेक्टिव होने की कोशिश करते हैं।'