प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के बेल्जियन स्ट्राइकर रोमेलु लुकाकू ने अपने मैनेजर होजे मोरीनियो की आलोचना से परेशान अपने टीममेट्स को सलाह दी है। लुकाकू का कहना है कि उनके साथी एडल्ट हैं और उन्हें इससे निपटना होगा।


गौरतलब है कि ​प्रीमियर लीग जाएंट्स के साथ अपने अब तक के करियर में मोरीनियो कई प्लेयर्स से भिड़ चुके हैं।मोरीनियो का शिकार हुए प्लेयर्स में पॉल पोग्बा, एलेक्सिस सांचेज़ और एरिक बायी जैसे नाम शामिल हैं।


यूनाइटेड मैनेजर ने ल्यूक शॉ और एंथनी मार्सियाल जैसे प्लेयर्स की भी खुली आलोचना की है। पिछले 12 महीनों में मोरीनियो ने इन दो प्लेयर्स को कई बार लताड़ लगाई है।

लुकाकू का मानना है कि उनके टीममेट्स को इससे निपटना होगा। ब्लेचर रिपोर्ट ने जब लुकाकू से मोरीनियो और बाकी प्लेयर्स की रिलेशनशिप के बारे में सवाल किया तो स्ट्राइकर ने कहा, 'मैं सोचता हूं कि उनके यूनाइटेड के बाकी प्लेयर्स के साथ अच्छे रिश्ते हैं। असल में ईमानदारी से कहूं तो मैं बाकी प्लेयर्स के साथ उनके रिश्तों पर ध्यान नहीं देता।


मुझे नहीं लगता कि यह कुछ ऐसा है जिसका असर मुझपर पड़ता है। अगर मोरीनियो की किसी से बहस होती है तो मतलब, आप उससे निपटो ना यार। आप एडल्ट हैं, निपटिए उससे।'