फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के स्ट्राइकर एडिंसन कवानी ने क्लब के ब्राज़ीली सुपरस्टार नेमार के साथ अपने संबंधों को खराब बताने वाली मीडिया रिपोर्ट्स पर जमकर गुस्सा निकाला है। कवानी ने साफ किया है कि मीडिया को अब ऐसी रिपोर्ट्स छापना बंद कर देना चाहिए जिसमें उनके और नेमार के संबंधों को खराब बताया जाता है।


गौरतलब है कि शुक्रवार को उरुग्वे और ब्राज़ील के बीच खेले गए गेम में मैच के आखिरी पलों में दोनों के बीच झड़प हो गई थी। इस गेम में नेमार ने 76वें मिनट में पेनल्टी पर स्कोर कर ब्राज़ील का खाता खोला था। पर कवानी द्वारा ब्राज़ील इंटरनेशनल पर एक लेट चैलेंज ने उन्हें परेशान कर दिया।


बता दें कि नेमार बाईं ओर पज़ेशन रखे हुए थे। इस दौरान उनके क्लब ​टीममेट कवानी ने उनसे बॉल लेने के लिए उद्दंड ढंग से अप्रोच किया था। नतीजतन रेफरी ने उन्हें येलो कार्ड दे दिया।

कवानी ने जब नेमार को खड़े होने में मदद दी तो वह उठने के साथ ही उनसे भिड़ गए और दोनों के बीच शब्दों की जंग छिड़ गई। इस घटना के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि इंटरनेशनल ब्रेक के बाद पेरिस में टेंशन हो सकती है।


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कवानी से इसके बारे में फिर से सवाल किए गए जिसपर वह काफी क्रोधित हो गए।एल एक्विपे से बात करते हुए गुस्साए कवानी ने कहा, 'आपको इसे रोकना होगा। यह आप हैं, मीडिया जो कुछ ना होने पर भी काफी कुछ बना रहे हैं। बाहर सबकी अपनी जिंदगी है। क्लब के अंदर सभी लोग क्लब के फायदे के लिए काम करते हैं।'