फुटबॉल क्लब बार्सिलोना अगर लिवरपूल के स्टार विंगर मोहम्मद सालाह को साइन करना चाहता है तो उन्हें कम से कम 250 मिलियन यूरो खर्च करने होंगे। स्पैनिश आउटलेट मार्का में छपी ख़बर के मुताबिक अगर कैटलन क्लब साल 2021 से पहले इजीप्शियन स्टार को साइन करना चाहता है तो उसे उनके लिए मार्केट रेट से ज्यादा की रकम अदा करनी होगी।


पिछले विंटर के दौरान बार्सिलोना ने लिवरपूल के स्टार प्लेयर फिलिपे कुटीनियो को एक बड़ी ट्रांसफर फीस में साइन किया था। कडेना सेर ने हाल ही में उस एग्रीमेंट का खुलासा किया है जिसके मुताबिक साल 2021 से पहले लिवरपूल के किसी भी प्लेयर की साइनिंग की चाह रखने वाले बार्सिलोना को एक काल्पनिक ट्रांसफर की रकम से 100 मिलियन यूरो की अतिरिक्त रकम देनी होगी।

उदाहरण के तौर पर कैंप नोउ में मोहम्मद सालाह को लेने का ऑपरेशन कैटलन क्लब के लिए व्यावहारिक रूप से असंभव साबित होगा। ट्रांसफरमार्केट के मुताबिक इजीप्शियन स्टार की मार्केट वैल्यू की बात करें तो उनकी वैल्यू तकरीबन 150 मिलियन यूरो है।


एग्रीमेंट के मुताबिक 100 मिलियन अतिरिक्त रकम के बाद सालाह की टोटल मार्केट प्राइस 250 मिलियन यूरो हो जाएगी। यह फिगर ऐसा है जो उन्हें ट्रांसफर मार्केट के इतिहास में सबसे महंगा साइनिंग बना देगा। बता दें कि सालाह को ​लिवरपूल ने पिछले समर के दौरान साइन किया था।


रेड्स के साथ उनका डेब्यू सीजन काफी धमाकेदार रहा है। अपने परफॉर्मेंस के कारण उन्होंने पिछले सीजन कई सारे अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं।