स्पैनिश क्लब ​रियल मैड्रिड ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के इंग्लिश फॉरवर्ड मार्कस रैशफोर्ड को साइन करने की दिशा में एक कदम और बढ़ाते हुए उनके कैंप से बातचीत शुरू कर दी है।


21 साल के रैशफोर्ड ने इस सीजन यूनाइटेड के लिए सिर्फ दो गोल्स स्कोर किए हैं और होजे मोरीनियो के अंडर उन्हें अपनी फेवरेट सेंटर फॉरवर्ड पोजिशन पर खेलने के ज्यादा मौके नहीं मिले हैं।


यूरोपियन चैंपियन रियल मैड्रिड अगले 18 महीनों में अपनी स्क्वॉड को रीफ्रेश करना चाहता है और उन्हें पूरा भरोसा है कि रैशफोर्ड उनके मौजूदा स्ट्राइकर करीम बेंज़ेमा के लॉन्ग-टर्म रिप्लेसमेंट हो सकते हैं। कहा जा रहा है कि बेंज़ेमा इस सीजन के अंत में क्लब छोड़ देंगे।


अपने भविष्य पर विचार करने के लिए रैशफोर्ड ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट की बातचीत को रोक दिया है और द सन के मुताबिक इसका फायदा उठाते हुए रियल मैड्रिड ने प्लेयर के प्रतिनिधियों से बातचीत शुरू कर दी है।

कहा जा रहा है कि रैशफोर्ड ओल्ड ट्रैफर्ड में मोरीनियो के अंडर अपनी प्रोग्रेस को लेकर चिंतित हैं और भले ही उन्होंने कभी भी मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने के बारे में नहीं सोचा था लेकिन अब उन्हें ऐसा लगता है कि उनके पास कोई और ऑप्शन नहीं है।


दावा है कि रैशफोर्ड यूनाइटेड छोड़कर रियल मैड्रिड जाने में इंट्रेस्ट तो दिखा रहे हैं लेकिन वह फर्स्ट-टीम फुटबॉल के वादे के बिना ओल्ड ट्रैफर्ड नहीं छोड़ेंगे।


दूसरी तरफ मैनचेस्टर यूनाइटेड रैशफोर्ड को रोकने के लिए काफी कोशिशें कर रहा है और उन्होंने फॉरवर्ड के वेज डबल करने का ऑफर भी दिया है।