युवेंटस अपने पूर्व प्लेयर और मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार पॉल पोग्बा को दोबारा से साइन करने का इच्छुक है। मेट्रो के मुताबिक तुरीन में हुई एक इनफॉर्मल मीटिंग के दौरान सेरी ए जाएंट्स ने रेड डेविल्स से पोग्बा के फ्यूचर को लेकर उन्हें अपडेट करने की बात कही है।


गौरतलब है कि पोग्बा ने इटली में चार साल बिताए हैं। इस महीने की शुरुआत में ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए चैंपियंस लीग गेम में पोग्बा पहली बार अपने पूर्व क्लब के खिलाफ खेले थे। हाल के महीनों में क्लब के मैनेजर होज़े मोरीनियो के साथ बिगड़े रिश्तों के कारण फ्रांस इंटरनेशनल ओल्ड ट्रैफर्ड एक्ज़िट से काफी लिंक हुए हैं।


मीडिया से बातचीत के दौरान पोग्बा ने एक दफा कहा था कि युवेंटस अभी भी उनका घर है। युवेंटस मैनेजर मैक्स अलेग्री को लगता है कि पोगबा की बिक्री ने चैंपियंस लीग जीतने की युवेंटस की संभावनाओं को कमजोर कर दिया था। 

पर ओल्ड लेडी ने समर के दौरान पुर्तगाल इंटरनेशनल क्रिस्टियानो रोनाल्डो को साइन कर अपनी महत्वाकांक्षा का प्रदर्शन किया है। साल 2016 में पोग्बा की बिक्री के बाद से युवेंटस और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच के रिश्ते काफी बेहतर हैं।


मेट्रो को लगता है कि तुरीन में होने वाले चैंपियंस लीग गेम से पहले इटैलियन क्लब ने इनफॉर्मल तरीक से पोग्बा की उपलब्धता के बारे में पूछताछ की है। बता दें कि ओल्ड ट्रैफर्ड मूव के दौरान पोग्बा के कॉन्ट्रैक्ट में एक क्लॉज डाला गया था जिसके मुताबिक रेड डेविल्स अगर फ्रांस इंटरनेशनल को बेचना चाहेगा तो उसे पहले सेरी ए क्लब को बताना होगा।


युवेंटस ने साफ कर दिया है कि वह पोग्बा को दोबारा से साइन करने में इंट्रेस्टेड हैं। पोग्बा भी आलियांज़ अरेना में वापसी के लिए ओपन होंगे। इस हफ्ते इटली में खबरें चल रही हैं कि पोग्बा ने अपने पूर्व टीममेट्स से युवेंटस में बात की है और उन्होंने वहां लौटने की अपना इच्छा को जाहिर किया है।