पेरिस सेंट जर्मेन के स्टार नेमार ने आर्सनल कोच उनाइ एमरी को सराहा है। ब्राज़ीलियन फॉरवर्ड को भरोसा है कि एमरी गनर्स को सफलता दिलाएंगे। गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में एमरी ने प्रीमियर लीग क्लब आर्सनल की कमान संभाली थी। उनके अंडर टीम की परफॉर्मेंस काफी बेहतर रही है।


फिलहाल 12 गेम्स खेलने के बाद गनर्स लीग टेबल में पांचवें स्थान पर हैं। पेरिस सेंट जर्मेन में एमरी के अंडर एक साल खेलने वाले नेमार ने इंग्लैंड में सफलता हासिल करने के लिए उनका समर्थन किया है।

गुरुवार को एक न्यूज़ कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने नेमार ने कहा, 'अब यह कहना आसान है क्योंकि ​आर्सनल वाकई शानदार फुटबॉल खेल रहा है। हाल के गेम्स में उनकी परफॉर्मेंस बेहद उम्दा रही है और सभी लोग जानते हैं कि एमरी वाकई एक अच्छे कोच हैं।'


'हम उनकी क्वॉलिटी के बारे में जानते हैं और मैं उनके साथ काम कर वाकई काफी खुश था क्योंकि वह कड़ी मेहनत करने वाले इंसान हैं। वह वाकई हमें कोच करने के साथ ही फुटबॉल के बारे में पढ़ना चाहते थे। मुझे लगता है कि वह आर्सनल के लिए अच्छी चीज़ें लाएंगे जो कि इंग्लैंड में वाकई एक बड़ा और अहम क्लब है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।'


फोर फोर टू के मुताबिक लगातार तीन ड्रॉ खेलने के बाद आर्सनल प्रीमियर लीग टेबल में स्लिप कर गया है। फिलहाल वह 24 पॉइंट्स के साथ लीग टेबल में पांचवे स्थान पर है। इस टेबल को पेप गार्डिओला की टीम मैनचेस्टर सिटी लीड कर रही है जिसके खाते में कुल 32 पॉइंट्स हैं।