एटलेटिको मैड्रिड के डिफेंडर हुआन फरान ने दावा किया है कि युवेंटस स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो फुटबॉल क्लब ​बार्सिलोना के स्टार लियोनल मेसी जितने अच्छे नहीं हैं। गौरतलब है कि तुरीन मूव के बाद रोनाल्डो ने मेसी के साथ अपनी दुश्मनी को पीछे छोड़ दिया है।


रोनाल्डो ने रियल मैड्रिड में 9 साल बिताए थे। समर के दौरान युवेंटस ने उन्हें 105 मिलियन यूरो की डील में साइन किया था। द एक्सप्रेस में छपी ख़बर के मुताबिक रोनाल्डो और मेसी की राइवलरी एक लीग में तो नहीं रही पर दोनों स्टार्स बैलन डे ऑर के लिए अभी भी फाइट करेंगे।

बता दें कि पिछले एक दशक में मेसी-रोनाल्डो के अलावा साल 2007 में इटैलियन क्लब AC मिलान के साथ चैंपियंस लीग जीतने वाले काका आखिरी प्लेयर हैं जिन्होंने बैलन डे ऑर जीता था। उसके बाद से इस अवॉर्ड पर मेसी और रोनाल्डो का ही कब्ज़ा है। फुटबॉल के दो स्टार्स ने इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड को पांच-पांच बार अपने नाम किया है।


गौरतलब है कि मेसी और रोनाल्डो के खिलाफ खेल चुके एटलेटिको प्लेयर हुआन फरान ने अर्जेंटीनी स्टार को पुर्तगाल इंटरनेशनल से ज्यादा बेहतर बताया है क्योंकि वह ज्यादा ऑफर करते हैं। उन्होंने कहा, 'मेरे लिए लियोनल मेसी बेस्ट हैं और मैंने यह बात हमेशा कही है।'


'उन्होंने और पुर्तगाल इंटरनेशनल क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने डिफरेंस को दिखाया है। पर लियोनल मेसी के पास हमेशा से थोड़ा ज्यादा था। मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं।'