पूर्व टॉटेन्हम कोच आंद्रे विलास बोआस ने रियल मैड्रिड द्वारा पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को सेरी एक क्लब युवेंटस को बेचने के फैसले पर सवाल खड़े किए हैं।

कोचिंग छोड़कर मोटरस्पोर्ट पर फोकस करने वाले पुर्तगाली कोच बोआस अभी किसी टीम को मैनेज नहीं कर रहे हैं। हालांकि पूर्व पोर्टो, चेल्सी, टॉटेन्हम और ज़ेनिट बॉस ने कोचिंग में वापसी की संभावनाओं को नकारा नहीं है।


अपने बारे में बात करते हुए बोआस ने इशारे किए कि वह इटली भी जा सकते हैं। कोर्रिएरे डेल्लो स्पोर्ट से बात करते हुए बोआस ने कहा, 'मैं किसी जल्दी में नहीं हूं और देखूंगा कि सीजन में क्या होने वाला है। मेरे लिए सही से चुनने का अर्थ है कि क्यों कोई क्लब मुझे साइन करना चाहता है। यह सबसे जरूरी है।


जाहिर तौर पर इटली मुझे आकर्षित करती है। टैक्टिकल पॉइंट ऑफ व्यू से यह सबसे कठिन चैंपियनशिप्स में से एक है।'

सेरी ए चैलेंज के लिए तैयार दिख रहे बोआस से जब इसी समर ​रियल मैड्रिड छोड़कर युवेंटस आने वाले अपने हमवतन फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो के मूव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने रियल मैड्रिड के इस फैसले पर आश्चर्य जताया।


उन्होंने कहा, 'इसने मुझे पूरी तरह से चौंका दिया था। आप कैसे क्रिस्टियानो को 100 मिलियन में बेच सकते हैं? यह किसी भी तरह से तार्किक नहीं है, ना खेल के और ना ही पैसों के पॉइंट ऑफ व्यू से। युवेंटस को बधाई कि उन्होंने इतनी शानदार डील की।'