फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के युवा मिडफील्डर कार्ल्स अलेना का कहना है कि इस सीजन उनके क्लब का प्राथमिक लक्ष्य चैंपियंस लीग जीतना है।

गौरतलब है कि पिछले सीजन क्वॉर्टरफाइनल के पहले लेग में रोमा को 4-1 से हराने के बाद बार्सिलोना को रिवर्स लेग में रोमा से 3-0 की हार सहकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था।


एक तरफ जहां रोमा के लिए यह हालिया इतिहास के महानतम कमबैक्स में से एक था वहीं इस वक्त तक ला लीगा टाइटल लगभग अपने नाम कर चुकी बार्सिलोना के लिए बेहद शर्मिंदगी की बात थी।


अब क्लब के यूथ सिस्टम के प्रोडक्ट अलेना ने जोर देकर कहा है कि अर्नेस्टो वाल्वेर्डे की टीम इस साल चैंपियंस लीग जीतकर दमदार वापसी की फिराक में है।

स्पैनिश अखबार स्पोर्ट से बात करते हुए अलेना ने कहा, 'हां, यह साफ है कि चैंपियंस लीग एक ऐसा कांटा है जो हमारी साइड में धंसा हुआ है। पिछले साल जिस तरीके से रोमा ने हमें बाहर किया.... यह थोड़ा अनुचित था क्योंकि आपके बुरे गेम्स उसी दिन आते हैं जिस दिन आपने उनकी जरा भी उम्मीद नहीं की होती।


और इसे जीतने के लिए वह एक अच्छा साल था। और फिर जिस तरीके से उन्होंने हमें बाहर किया, इस साल यह हमारे लिए प्राथमिक लक्ष्य जैसा है।'