द मिरर में छपी खबर का कहना है कि युवेंटस की समर साइनिंग क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिनिया रॉड्रिगेज़ को शादी का प्रपोजल दिया है। गौरतलब है कि पुर्तगाली अख़बार कोर्रीओ डा मन्हा का दावा है कि रॉड्रिगेज़ ने शादी के लिए हां कर दी है।


रोनाल्डो और उनकी गर्लफ्रेंड इटली में बतौर पति-पत्नी रह रहे हैं और उनकी एक बेटी भी हैं जिसका नाम एलेना मार्टिना है। बता दें कि जॉर्जिनिया ने रोनाल्डो पर लगे रेप के इल्ज़ाम के बाद खुलकर उनका सपोर्ट किया है।


गौरतलब है कि खबरें सामने आई थी कि रोनाल्डो ने साल 2009 में लॉस वेगस के एक होटल में एक अमेरिकन लड़की कैथरीन मयोर्गा का रेप किया था। मिरर की खबर के मुताबिक जॉर्जिनिया पर रोनाल्डो के तीन और बच्चों की भी जिम्मेदारी है। इनमें से एक क्रिस्टियानो जूनियर हैं जो 8 साल के हैं और इसके अलावा सरोगेसी से भी उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम इवा और मैटेओ है।

हाल में लंदन में एक डिनर के दौरान रोनाल्डो और उनकी गर्लफ्रेंड को एक नए और मैचिंग कपल रिंग्स में देखा गया है। डा मन्हा ने एक सूत्र के हवाले से कहा है, 'रोनाल्डो ने जॉर्जिनिया को शादी के लिए मना लिया है और शादी होगी पर कुछ लोगों को ही इस ख़बर के बारे में जानकारी है। इस वक्त जो मालूम है वो ये कि रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड ने शादी के ड्रेसेज ट्राई करना शुरू कर दिया है।'


लंदन में डिनर करती देखी गई जॉर्जिनिया ने बाएं हाथ की उंगली में अंगूठी पहन रखी थी और जब कैमरे की लाइट्स से बचने के लिए उन्होंने अपने हाथ को आंखों के पास लगाया तो यह अंगूठी लोगों की नजर में आ गई। पुर्तगाल इंटरनेशनल और जॉर्जिनिया की मुलाकात 2016 में सेंट्रल मैड्रिड में हुई थी जहां वह काम करती थी।