युवेंटस के स्टार फॉरवर्ड पाउलो डिबाला ने कहा है कि वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ खेलकर खुश हैं और उन्हें ओल्ड लेडी को छोड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं है।


गौरतलब है कि अफवाहें चल रही हैं कि प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड अर्जेंटीनी फॉरवर्ड को उनके नजदीकी दोस्त और पूर्व टीममेट पॉल पोग्बा के साथ यूनाइट करना चाहता है। बता दें कि अक्टूबर में ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए चैंपियंस लीग गेम में डिबाला ने युवेंटस के लिए गोल दागा था।

हालांकि रोनाल्डो के तुरीन मूव के बाद युवेंटस की टीम में उनका रोल थोड़ा कम हो गया है। पर उन्होंने जोर देते हुए कहा है कि उनकी इच्छा सेरी ए जाएंट्स को छोड़ने की बिल्कुल नहीं है।


फोर फोर टू के मुताबिक ​​मैनचेस्टर यूनाइटेड लिंक्स के बारे में पूछे जाने पर मिरर फुटबॉल को दिए एक इंटरव्यू में डिबाला ने कहा, 'मैं ट्रांसफर मार्केट के बारे में नहीं सोच रहा। फिलहाल मैं युवेंटस में काफी खुश हूं और मेरा फोकस यहां केवल टाइटल्स जीतने पर है।' 


गौरतलब है कि रोनाल्डो के तुरीन मूव के बाद युवेंटस में स्टारडम की स्पॉटलाइट पूरी तरह से रोनाल्डो पर शिफ्ट हो गई है। उन्होंने सभी कॉम्पटिशन में खेलते हुए कुल 9 गोल दागे हैं। उनके टीममेट डिबाला कॉन्फिडेंट हैं कि एक टीम में रोनाल्डो के साथ वह अच्छा करेंगे।