​​लिवरपूल डिफेंडर डेजान लॉवरेन द्वारा अपनी हंसी उड़ाए जाने के बाद रियल मैड्रिड कैप्टन सर्जियो रामोस ने क्रोएशियन इंटरनेशनल के साथ किसी बहस से इंकार किया है। गौरतलब है कि कोपा90 के साथ एक इंटरव्यू में लॉवरेन ने कहा कि रामोस अपने टीममेट्स के चलते एक बेहतर डिफेंडर माने जाते हैं।


लॉवरेन ने कहा था, 'जब रामोस कोई गलती करते हैं, टीम 5-1 या 5-2 से जीत जाती है और किसी को फर्क नहीं पड़ता।' इस बारे में सवाल करने पर स्पेन इंटरनेशनल ने कहा कि उन्हें ऐसे लोगों से उलझने की कोई जरूरत नहीं है जो केवल हेडलाइन्स बनाने के इरादे से बात करते हैं।

एक न्यूज़ कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने रामोस ने कहा, 'मैंने यह कई दफा कहा है। मुझे नहीं पता कि ये सारी चीज़ें फ्रस्ट्रेशन में कही गई हैं या फिर किसी दूसरे कारणों के चलते। मैं लॉवरेन को या फिर उन्हें जवाब नहीं देने जा रहा जो फ्रंट के तीन पन्नों को चाहते हैं या फिर एक न्यूज़ बुलेटिन शुरू करना चाहते हैं। सभी लोग अपने लिए चीज़ें पिच पर जीतते हैं।'


फोर फोर टू के मुताबिक करंट सीजन में रियल मैड्रिड की खराब शुरुआत के बाद रामोस की काफी आलोचना हुई है। बता दें कि सीजन की खराब शुरुआत के कारण ही रियल मैड्रिड ने हुलेन लोपेतेगी को सैक किया था।


इसके बाद यूरोपियन जाएंट्स ने सैंटियागो सोलारी को क्लब का बतौर केयरटेकर कोच बनाया था। मंगलवार को रियल मैड्रिड ने पुष्टि की है कि केयरटेकर कोच की भूमिका अदा कर रहे सोलारी को क्लब ने 2021 तक का कॉन्ट्रैक्ट हैंडओवर कर दिया है। अब वह बर्नबेयु के क्लब के हेड कोच बन गए हैं।