​चेल्सी के मैनेजर मॉरिजियो सार्री ने एक मैनेजर के तौर पर प्रीमियर लीग कैरियर की शुरुआत से अपराजेय रहने का एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। गौरतलब है कि रविवार को एवर्टन के खिलाफ खेले गए प्रीमियर लीग गेम में स्कोरलेस ड्रॉ खेलने के बाद चेल्सी लगातार 12 मैचों से अनबीटन रहा है।


निश्चित तौर पर सार्री इस बात से निराश होंगे कि चेल्सी सारे कंपटीशन मिलाकर पिछले छह के छह मैच नहीं जीत पाई लेकिन उन्हें इस बात की खुशी भी होगी कि उन्होंने 1994-95 सीजन में नॉटिंघम फॉरेस्ट के फ्रैंक क्लार्क का शुरुआती 11 मैचों तक अपराजित रहने का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

फोर फोर टू के मुताबिक फिलहाल चेल्सी 12 प्रीमियर लीग गेम खेलने के बाद 28 पॉइंट्स के साथ लीग टेबल में तीसरे स्थान पर हैं। 12 गेम्स में ब्लूज़ ने 8 में जीत दर्ज की है तो वहीं 4 मैच ड्रॉ रहे हैं।


फिलहाल प्रीमियर लीग पॉइंट्स टेबल में 32 पॉइंट्स के साथ डिफेंडिंग चैंपियन मैनचेस्टर सिटी काबिज है। सिटी ने अबतक खेले गए 12 गेम्स में 10 में जीत दर्ज़ की है तो वहीं उसने 2 मैच ड्रॉ खेले हैं।


दूसरे स्थान पर लिवरपूल है जिसने अपने 12 गेम्स में 9 में जीत का स्वाद चखा है तो वहीं उसने 3 गेम ड्रॉ खेले हैं। बता दें कि बीती रात एतिहाद में खेले गए डर्बी गेम में मैनचेस्टर यूनाइटेड को 3-1 से हार का सामना करना पड़ा है जिसके बाद वे आठवें स्थान पर खिसक गए हैं।