इंटर मिलान के बॉस लुसियानो स्पालेट्टी ने मिडवीक में हुए चैंपियंस लीग मैच में युवेंटस के खिलाफ मैनचेस्टर यूनाइटेड की जीत के बाद होजे मोरीनियो के एक्शन से सहमति जाहिर की है। स्पालेट्टी ने इस बार में कहा, 'अगर आप एक शेर को छेड़ेंगे, तुरंत या फिर बाद में वह गुर्राएगा ही।'


मोरीनियो ने इस सीजन खराब शुरुआत के बाद काफी आलोचनाएं झेली थीं लेकिन उसके बाद उनकी टीम ने प्रीमियर लीग में बॉर्नमथ के खिलाफ शानदार फाइट बैक किया और फिर युवेंटस के खिलाफ पलटवार कर उन्होंने अपने आलोचकों को जबरदस्त जवाब दिया।


युवेंटस के खिलाफ मैच खत्म होने से पांच मिनट पहले तक यूनाइटेड 1-0 से पीछे चल रहा था लेकिन उसके बाद हुआन माटा की फ्री-किक और युवेंटस डिफेंस के ओन गोल की मदद से टीम ने चैंपियंस लीग ग्रुप एच मैच से पूरे तीन पॉइंट्स ले लिए।

फुलटाइम की सीटी बजने के बाद मोरीनियो अपने कान पर हाथ रखकर आलियांज अरेना की पिच पर पहुंच गए। मोरीनियो अपनी इस हरकत से होम फैंस को चिढा रहे थे और इसके लिए उनकी युवेंटस प्लेयर्स लियोनार्डो बोनुच्ची और पाउलो डिबाला से बहस भी हुई।


इस बारे में बात करते हुए मौजूदा इंटर कोच लुसियानो स्पालेट्टी ने कहा कि मोरीनियो को शायद थोड़े और संयम से काम लेना चाहिए था लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह उनके एक्शन समझ सकते हैं।


स्पालेट्टी ने कहा, 'मुझे भरोसा है कि उन्होंने खुद ही मैच के बाद कहा था कि वह इसे दोबारा नहीं करेंगे। मैं सोचता हूं कि हम सब इसपर सहमत हैं। हालांकि वहां काफी प्रेशर रहता है, खासतौर से कुछ खास मैचों में और यह बनना शुरू हो जाता है। हमेशा रिएक्ट करने के चांस रहते हैं क्योंकि मैं भी वही नौकरी करता हूं और मैं इससे पूरी तरह से वाकिफ हूं।

FBL-EUR-C1-JUVENTUS-MAN UTD

हालांकि, मैं भरोसा करता हूं कि जब तक यह इससे (आलियांज अरेना में जो हुआ) से आगे नहीं जाता, यह सब खेल का हिस्सा है। साफ है कि अगर आप एक शेर को छेड़ेंगे तो वह तुरंत नहीं तो कुछ देर बाद ही सही लेकिन गुर्राएगा जरूर, यह चीजें हो सकती हैं।'