आलियाज़ अरेना में युवेंटस के खिलाफ मिली जीत के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर होज़े मोरीनियो खुद को फुटबॉल असोसिएशन (FA) पर वार करने से रोक नहीं पाए। गौरतलब है कि ग्रुप H में खेले गए चैंपियंस लीग ग्रुप स्टेज मैच के दूसरे लेग में रेड डेविल्स ने होस्ट टीम पर 2-1 से जीत दर्ज़ की है।


बता दें कि मोरीनियो बुधवार को आई खबरों से अनभिज्ञ नहीं होंगे कि न्यूकासल यूनाइटेड के खिलाफ भद्दी भाषा का प्रयोग करने के लिए सजा से बरी होने बाद FA उनके खिलाफ अपील करेगा। और मेट्रो में छपी खबर के मुताबिक मोरीनियो ने माना है कि न्यूकासल पर मिली जीत के बाद उन्होंने कैमरे में पुर्तगाली भाषा में ‘f**k yeah’कहा था। 

पर उनका दावा है कि इसका प्रसंग अलग था और ये किसी को व्यक्तिगत रूप से निशाना बनाकर नहीं कहा गया था। बता दें कि युवेंटस के खिलाफ मिली जीत के बाद उनके द्वारा बनाए गए जेस्चर से वह और भी मुसीबत में आ गए हैं।


लेट गोल्स की बदौलत मिली जीत के बाद पुर्तगाली कोच ने अपने हाथ को कान पर रखा था मानो वह आलियांज़ अरेना के शोर को और तेज़ सुनना चाहते थे। गेम के बाद मोरीनियो से उनकी इस हरकत के बारे में पूछा गया था। उन्होंने एक रिपोर्टर से पूछा था कि क्या उसने सुना था कि गेम के दौरान सपोर्टर्स क्या चिल्ला रहे थे।


मीडिया से बातचीत के दौरान मोरीनियो ने उस रिपोर्टर से कहा, 'क्या आपको इटैलियन समझ आती है?' जब उसने नहीं में रिप्लाई किया तो पुर्तगाली कोच ने कहा, 'फुटबॉल असोसिएशन से पूछिए, वे लोग आपके लिए ट्रांसलेट कर देंगे।'