आलियांज़ अरेना में मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ मिली चैंपियंस लीग की हार के बाद युवेंटस स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सबको शांत रहने के लिए कहा है। गौरतलब है कि ओल्ड लेडी को इस गेम में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था।


पुर्तगाल इंटरनेशनल ने इस गेम में युवेंटस के लिए अपना पहला चैंपियंस लीग गोल किया था पर इसके बावजूद वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके थे। बता दें कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए हुआन माटा और होस्ट डिफेंडर एलेक्स सांद्रो ने गोल किया था।

फोर फोर टू के मुताबिक रोनाल्डो ने जोर देते हुए कहा था कि इस सीजन 15 गेम्स के बाद युवेंटस को मिली हार के बाद प्लेयर्स के पास पैनिक होने का कोई कारण नहीं था। UEFA.com से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'लियोनार्डो बोनुच्ची द्वारा शानदार पास के बाद यह एक अच्छा गोल था।'


'पर यह काफी नहीं था। युवेंटस के लिए मैं अपना पहला गोल कर काफी खुश था। पर हम एक अच्छे शेप में हैं। हम 9 पॉइंट्स के साथ ग्रुप H में टॉप पर काबिज हैं इसलिए पैनिक होने की कोई जरूरत नहीं है। सेरी ए के साथ-साथ चैंपियंस लीग में भी टीम अच्छा कर रही है। हम आगे तक का सफर तय करने के लिए कड़ी मेहनत करते रहेंगे।' 


गौरतलब है कि चैंपियंस लीग के ग्रुप H के दूसरे लेग मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड से मिली हार के बावजूद युवेंटस टॉप पर काबिज है।