बीती रात आलियांज़ अरेना में हुए चैंपियंस लीग ग्रुप स्टेज मैच में मिली हार के बाद युवेंटस स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा है कि गेम को जीतने के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड ने कोई कोशिश नहीं की थी। गौरतलब है कि ग्रुप H में खेले गए गेम में दो लेट गोल की बदौलत रेड डेविल्स ने ओल्ड लेडी को 2-1 से हरा दिया था।


इससे पहले ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए पहले लेग मुकाबले में युवेंटस ने होस्ट टीम को उन्हीं के घर में 1-0 से मात दी थी। कल रात खेले गए गेम में पुर्तगाली इंटरनेशनल ने स्कोर कर युवेंटस का खाता खोला था। पर गेम के 86वें मिनट में हुआन माटा ने गोल कर स्कोर को बराबर कर दिया था।

मैच के आखिरी मिनटों में होस्ट डिफेंडर एलेक्स सांद्रो ने ओन गोल कर यूनाइटेड की जीत सुनिश्चित कर दी थी। फोर फोर टू के मुताबिक रोनाल्डो गेम में मैनचेस्टर यूनाइटेड के अप्रोच से इंप्रेस नहीं थे। उनका मानना है कि ​युवेंटस ने लेट गोल्स के पहले गेम को यूनाइटेड की पहुंच से बाहर रखा था।


स्काई स्पोर्ट्स इटैलिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'हमने पूरे 90 मिनट गेम को डॉमिनेट किया, हमारे पास कई सारे चांसेज थे। हम स्कोर को 3 या 4 दफा गोल कर सकते थे पर हम रिलैक्स हो गए जिसकी सजा हमें मिली। मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इस गेम को जीतने के लिए कुछ भी नहीं किया।'


'आप किस्मत के बारे में भी बात नहीं कर सकते क्योंकि आपको अपना लक खोजना होता है और इस केस में हमने अपोनेंट को उनका लक गिफ्ट कर दिया। अब हमें अपने सर को उठाना होगा। हमने वाकई अच्छा खेला और हम अभी भी ग्रुप में टॉप पर हैं।'


बता दें कि ग्रुप H में 9 पॉइंट्स के साथ युवेंटस टॉप पर काबिज है। 7 पॉइंट्स के साथ दूसरे नंबर पर मैनचेस्टर यूनाइटेड है।