कुछ दिनों पहले ​लिवरपूल के क्रोएशियन डिफेंडर डेजान लोवरेन द्वारा खुद को बेस्ट डिफेंडर्स में से एक बताए जाने पर लोगों ने उनके काफी मजे लिए थे। अब कोपा90 के साथ एक इंटरव्यू में लोवरेन ने अपने कमेंट्स पर सफाई दी है।

लोवरेन ने इस इंटरव्यू में रियल मैड्रिड के फ्रेंच डिफेंडर रफाएल वरान को दुनिया के बेस्ट डिफेंडर्स में से एक बताया। हालांकि उन्होंने नए विवाद को जन्म देते हुए कहा कि रियल मैड्रिड के कैप्टन सर्जियो रामोस उनसे ज्यादा गलतियां करते हैं। लोवरेन ने कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गोलस्कोरिंग पॉवर्स रामोस की गलतियां छिपा लेती थीं।


लोवरेन ने कहा, 'लोग हमेशा ऐसी गलतियों पर आपको पकड़ लेते हैं, वे कभी भी आपकी अच्छाई नहीं देखते। अगर आप देखें, रामोस, वह मुझसे ज्यादा गलतियां करते हैं, लेकिन वह रियल मैड्रिड में हैं।


रोनाल्डो, कुछ सीजंस पहले तक जब आप एक गलती करें लेकिन आपकी टीम 5-1, 5-2 से जीत जाए तो कोई भी गलती नहीं देखता है। आपको पता है कि मैं क्या कह रहा हूं और मैं इस बारे में काफी दुर्भाग्यशाली हूं कि जब मैं गलती करता हूं तो मैच 1-0 पर खत्म होता है।'

लोवरेन ने आगे कहा, 'मैंने कहा था कि मैं बेस्ट प्लेयर्स में से एक हूं, मैंने कभी नहीं कहा कि मैं बेस्ट हूं। इस सीजन, आप बताएं कि कौन चैंपियंस लीग के फाइनल में खेलने के एक महीने बाद वर्ल्ड कप के फाइनल में खेला था? 


प्रीमियर लीग में ऐसा करने वाला मैं थिएरी ऑनरी के बाद सिर्फ दूसरा प्लेयर था। मैं इस सूचना के लिए खोजबीन कर रहा था।'