लिवरपूल के स्टार विंगर मोहम्मद सालाह ने खुलासा किया है कि वह जानते थे कि वह आज से 6 साल पहले ही प्रीमियर लीग क्लब को जॉइन करना चाहते थे। गौरतलब है कि रेड्स ने सालाह को पिछले साल इटैलियन क्लब रोमा से साइन किया था।


इजिप्शियन विंगर ने अपने एनफील्ड मूव को जस्टिफाई करते हुए रेड्स के साथ अपने डेब्यू सीजन में 44 गोल्स दागे थे। बता दें कि इजिप्शियन विंगर ने खुलासा किया है कि उनकी नज़र लिवरपूल मूव पर साल 2012 से ही टिकी हुई थी जब उन्होंने बेसिल को जॉइन करने के लिए अपना होमलैंड छोड़ा था।

लिवरपूल की वेबसाइट से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'यह तब की बात है जब मैं इजिप्ट से बेसिल गया था। मेरे दिमाग में यह प्लान था कि होपफुली मैं एक दिन मैं ​लिवरपूल जाउंगा। इसके पहले भी मौके थे पर उस वक्त इसने दोनों के लिए काम नहीं किया।'


'पिछले साल जब वापस से क्लब ने दिलचस्पी दिखाई तो मेरे दिमाग में लिवरपूल जॉइन करने की इच्छा ने डायरेक्ट हिट किया। मैं एनफील्ड आने के लिए इंट्रेस्टेड था। पर आपको यह भी देखना होता है कि आपके लिए प्लान क्या है और आप उसमें फिट कैसे होंगे। अब देखिए मैं एनफील्ड में हूं।'


फोर फोर टू के मुताबिक लिवरपूल के लिए पिछले सीजन स्टार बने सालाह की करंट सीजन में शुरुआत काफी धीमी रही है। उन्होंने 14 गेम्स में कुल 7 गोल स्कोर किए हैं।