बार्सिलोना ने आर्सनल और चेल्सी के टार्गेट रहे अपने फ्रेंच विंगर ओस्मान डेम्बेले को अपने लिए नया क्लब खोजने के लिए बोलकर प्रीमियर लीग क्लबों को अलर्ट कर दिया है।


ला लीगा में एक कठिन डेब्यू के बाद डेम्बेले इस सीजन बार्सिलोना के लिए ज्यादा मुकाबलों में खेलते दिखे हैं लेकिन रिपोर्ट्स का दावा है कि ​बार्सिलोना ड्रेसिंग रूम के कई सीनियर प्लेयर्स डेम्बेले के एटिट्यूड से नाखुश हैं।


दावा किया जा रहा है कि डेम्बेले लगातार ट्रेनिंग पर देरी से आते हैं और उन्हें मैनेजर अर्नेस्टो वाल्वेर्डे से भी कई शिकायतें हैं। वाल्वेर्डे ने प्री-मैच मीटिंग के लिए 20 मिनट देरी से आने के चलते इंटर के खिलाफ चैंपियंस लीग मैच में मिली 2-0 की जीत में डेम्बेले को टीम में जगह नहीं दी थी।

RAC1 के मुताबिक बार्सिलोना में हाई पोस्ट पर बैठे लोगों ने इंटर के खिलाफ हुए मैच के बाद डेम्बेले के हालात पर चर्चा की थी और अब वे जनवरी ट्रांसफर विंडो में 21 साल के विंगर को बेचने पर विचार कर रहे हैं।


रिपोर्ट्स का दावा है कि बार्सिलोना ने प्लेयर के साथ मजबूती से पेश आने का फैसला लेते हुए प्लेयर से बोल दिया है कि वह आने वाली विंडो में अपने लिए संभावित नए क्लबों की खोजबीन कर सकता है।


पिछले समर आर्सनल और चेल्सी दोनों ही इस फ्रांस इंटरनेशनल के साथ लिंक हुए थे और प्लेयर की कीमत निश्चित तौर पर दोनों क्लबों का ट्रांसफर रिकॉर्ड तोड़ देगी।


डेम्बेले को बार्सिलोना ने अगस्त 2017 में 135.5 मिलियन पौंड की कीमत में जर्मन क्लब बोरुशिया डॉर्टमंड से साइन किया था।