रिपोर्ट्स का दावा है कि आर्सनल के मैनेजर उनाइ एमरी मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्पैनिश मिडफील्डर हुआन माटा को साइन करने में पर्सनल इंट्रेस्ट दिखा रहे हैं।


स्पैनिश मैनेजर एमरी ने इंग्लैंड में अपने करियर की बेहतरीन शुरुआत की है। सारे कंपटिशन मिलाकर उनकी टीम लगातार 11 मैचों से अपराजित है। गनर्स अभी प्रीमियर लीग टेबल में चौथे नंबर पर जबकि यूरोपा लीग ग्रुप स्टेज में अपने ग्रुप के टॉप पर हैं।


इतनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के बावजूद एमरी अपनी टीम को मजबूत करने के लिए बेकरार हैं और अब उनकी नजर मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्पैनिश मिडफील्डर हुआन माटा पर है।


द डेली स्टार का कहना है कि ला लीगा साइड वलेंसिया में माटा के साथ कई साल काम कर चुके एमरी, माटा के बड़े फैन हैं। 30 साल के माटा आने वाले समर में फ्री-एजेंट हो जाएंगे और मैनचेस्टर यूनाइटेड अभी तक उन्हें नए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के लिए मना नहीं पाया है।

कहा जा रहा है कि एमरी अपने सीजन के हिसाब से माटा की साइनिंग पर फैसला लेंगे। आर्सनल द्वारा माटा को साइन करने की कोशिशों का मतलब है वे अपने मिडफील्डर आरोन रामज़ी के भविष्य पर श्योर नहीं हैं।


वेल्श स्टार रामज़ी अगले समर फ्री-एजेंट हो जाएंगे और आर्सनल अभी तक उन्हें नए कॉन्ट्रैक्ट के लिए राजी नहीं कर पाया है। रामज़ी के नए कॉन्ट्रैक्ट के लिए दोनों पक्षों के बीच हो रही बातचीत भी टूट चुकी है और गनर्स को नहीं लगता कि वे रामज़ी को नॉर्थ लंदन में और रोक पाएंगे।