इटली में चल रही खबरों के मुताबिक प्रीमियर लीग क्लब्स आर्सनल और मैनचेस्टर यूनाइटेड रोमा के स्टार जेंगिज उंडर के लिए बिड करने की तैयारी कर रहे हैं। 21 वर्षीय उंडर ने हाल के दिनों में शानदार फॉर्म दिखाई है। साल 2017 में इटैलियन क्लब को जॉइन करने वाले उंडर ने काफी इंप्रूवमेंट किया है।


तुर्की इंटरनेशनल लगातार रोमा में इंप्रूव कर रहे हैं। उनका इटैलियन क्लब के साथ पहला सीजन काफी शानदार रहा है। उन्होंने उस सीजन 32 गेम्स खेले थे जिसमें कुल 8 गोल और 2 असिस्ट्स किए हैं। कोर्रिएरे डेल्लो स्पोर्ट का दावा है कि रोमा अपने स्टार प्लेयर उंडर को बेचने के लिए तैयार है।

वह अपने प्लेयर के लिए 44 मिलियन यूरो चाहता है। इस सीजन उंडर की परफॉर्मेंस पर नज़र डाले तो उन्होंने पहले 10 गेम्स में 3 गोल्स और चार असिस्ट्स किए हैं। अपनी परफॉर्मेंस के कारण वह विंटर ट्रांसफर मार्केट में कई सारे क्लबों द्वारा टार्गेट किए जा रहे हैं।


मेट्रो के मुताबिक मैनचेस्टर सिटी और फुटबॉल क्लब बार्सिलोना भी उंडर को ट्रैक कर रहा है पर आर्सनल टर्की इंटरनेशनल को उनके सुपर लिग साइड बासकसेहिर के टाइम से ही मॉनिटर कर रहा है। उंडर को साइन करने की रेस में पिछले समर रोमा ने बाजी मार ली थी।


उन्होंने सेरी ए क्लब के साथ पांच साल की डील साइन की थी। बता दें कि ​आर्सनल, सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड रोमा के उंडर के लिए मांगी जा रही 44 मिलियन पौंड की रकम को देने के लिए तैयार है पर अगर प्लेयर के लिए कई सारे ऑफर्स आए तो बिडिंग वॉर हो सकती है।

AS Roma v Viktoria Plzen - UEFA Champions League Group G

रेड डेविल्स मैनेजर होज़े मोरीनियो विंग में ज्यादा ऑप्शन्स के लिए बेताब हैं। इस सीजन उन्होंने एंथनी मार्सियाल और मार्कस रैशफोर्ड को काफी मौके दिए हैं। गौरतलब है कि उंडर राइट विंग में खेलते हैं और खबरों के मुताबिक यूनाइटेड फॉरवर्ड एलेक्सिस सांचेज़ को जनवरी में साइन करने के बावजूद उन्हें बेचना चाहता है।


पेप गार्डिओला की बात करे तो वह भी अपने अटैकिंग ऑप्शन को दुरुस्त करने के लिए बेताब हैं जबकि ओस्मान डेम्बेले और मैल्कम की साइनिंग के बावजूद बार्सिलोना नए विंगर्स की तलाश में है।