इटैलियन पब्लिकेशन कैल्सियोमेर्काटो का दावा है कि सुपर एजेंट मिनो राइओला ने हाल ही में मिलान में एसी मिलान के लियोनार्डो और पाओलो माल्दीनी से मुलाकात की है। कहा जा रहा है कि इस मीटिंग के एजेंडे में बोनाविंतूरा के नए कॉन्ट्रैक्ट के साथ ही स्ट्राइकर ज़्लाटान इब्राहिमोविच की मिलान वापसी की संभावनाएं भी शामिल थी।


दावा किया जा रहा है कि ​एसी मिलान के डायरेक्टर्स लियोनार्डो और बोनुच्ची के साथ हुई राइओला की इस मीटिंग का मुख्य टॉपिक मिडफील्डर जाकोमो बोनाविंतूरा का नया कॉन्ट्रैक्ट था। बोनाविंतूरा का क्लब के साथ का मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट 2020 में खत्म हो रहा है और मिलान उसे 2022 तक बढ़ाना चाहता है।

क्लब, मिलान में बेहद खुश इटैलियन मिडफील्डर बोनाविंतूरा की सैलरी बढ़ाकर उन्हें और लंबे कॉन्ट्रैक्ट में बांधने की प्लानिंग कर रहा है। कहा जा रहा है कि बोनाविंतूरा मिलान में खुश हैं और एसी मिलान के लिए खेलते रहना चाहते हैं, जहां उनका रोल काफी महत्वपूर्ण है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक मीटिंग के दौरान लियोनार्डो और राइओला ने ज़्लाटान इब्राहिमोविच की मिलान वापसी पर भी दोबारा चर्चा की। वेटरन स्वीडिश फॉरवर्ड इब्राहिमोविच 2020 तक LA गैलेक्सी के कॉन्ट्रैक्ट से बंधे हैं लेकिन वह यूरोपा में वापसी कर लीड रोल प्ले करना चाहते हैं।


ज़्लाटान की यूरोप वापसी पक्की करने के लिए उनके एजेंट मिनो राइओला लगातार प्रयास कर रहे हैं लेकिन अभी तक उन्हें सफलता नहीं मिल पाई है।