रियल मैड्रिड के प्लेमेकर इस्को ने करंट कोच हुलेन लोपेतेगी को सपोर्ट करते हुए कहा है कि अपनी किस्मत को बदलने की जिम्मेदारी प्लेयर्स की हैं। गौरतलब है कि करंट कैंपेन की खराब शुरुआत के बाद लोपेतेगी पर लगातार प्रेशर बढ़ता जा रहा है। पिछले खेले गए पांच मुकाबलों में रियल के हिस्से जीत नहीं आई है।


इसके साथ ही शनिवार को बर्नबेयु में लेवांटे के हाथों मिली 2-1 से हार के बाद रियल मैड्रिड पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर आ पहुंचा है। स्पेन में चल रही खबरों का कहना है कि प्लाज़ेन के खिलाफ होने वाले चैंपियंस लीग गेम या फिर संडे को होने वाले सीजन के पहले क्लासिको मुकाबले के बाद लोपेतेगी को सैक कर दिया जाएगा।

फोर फोर टू के मुताबिक सोमवार को एक न्यूज़ कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने इस्को ने लोपेतेगी को सपोर्ट किया है। वह इस बात को लेकर अटल हैं कि अंडर प्रेशर बॉस लोपेतेगी के पास रियल मैड्रिड की पूरी टीम का सपोर्ट है। इस्को ने दावा किया है कि लोपेतेगी को करंट सीजन में इतनी जल्दी सैक करना पागलपन होगा।


उन्होंने कहा, 'मुझे भरोसा नहीं है कि प्रेस के पास एक ​रियल मैड्रिड कोच को सैक करने की ताकत है। जो विवाद आप ड्रेसिंग रूम में क्रिएट करना चाहते हैं वह यहां नहीं है। हमारे पास जो स्टाफ हैं और हमने जो कुछ भी किया है उसपर भरोसा करते हैं। लोपेतेगी पर हम सब भरोसा करते हैं। उन्हें सैक करना पागलपन होगा।'


'आपको उन्हें काम करने देना चाहिए। अगर आप कोच को सैक करेंगे तो आपको हम सबको सैक करना पड़ेगा क्योंकि फील्ड पर हम खेलते हैं। यह कुछ ऐसा है जो सबके लिए हैं न कि केवल कोच के लिए। इतिहास गवाह है कि जो लोग हमारी आलोचना करते हैं, हमारे चैंपियंस लीग जीतने पर हमारे पीछे आते हैं।'