इंटर मिलान के मिडफील्डर राद्जा नाइंगोलान चोट के चलते गुरुवार को देर रात फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के खिलाफ होने वाले चैंपियंस लीग मुकाबले से बाहर हो गए हैं। वीकेंड में खेली गई मिलान डर्बी के 17वें मिनट में ही बेल्जियन मिडफील्डर को पिच छोड़नी पड़ी थी।


AC मिलान के लुकस बिलिया के साथ हुई भिड़ंत के बाद नाइंगोलान जमीन पर गिर पड़े और इंजर्ड हो गए थे। स्पैनिश अख़बार AS के मुताबिक इंटर मिलान बॉस लुसियानो स्पालेट्टी ने कहा है कि बार्सिलोना के खिलाफ होने वाले इस अहम मुकाबले में नाइंगोलान की नामौजूदगी क्लब के लिए एक बुरी खबर है।

बता दें कि मिलान डर्बी के दौरान लगी चोट के बावजूद बेल्जियम इंटरनेशनल ने खेलने की कोशिश की पर उनकी सारी कोशिशें नाकाम रही और उन्हें पिच छोड़नी पड़ी। उनकी जगह बतौर सब्सिट्यूट बोर्हा वलेरो को फील्ड पर लाया गया था। गौरतलब है कि बार्सिलोना के स्टार प्लेयर लियोनल मेसी भी इस गेम का हिस्सा नहीं होंगे।


सेविया के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अपोनेंट प्लेयर से हुई भिड़ंत के बाद उनका दायां हाथ फ्रैक्चर हो गया है जिसके कारण वह 3 हफ्तों के लिए गेम से बाहर हो गए हैं।


इस इंजरी के कारण अर्जेंटीनी स्टार न केवल इंटर मिलान के खिलाफ चैंपियंस लीग गेम को मिस करेंगे बल्कि 28 अक्टूबर को होने वाले सीजन के पहले एल क्लासिको गेम में भी वह हिस्सा नहीं ले सकेंगे।


बता दें कि साल 2004 में बार्सिलोना के लिए डेब्यू करने वाले मेसी के बगैर बार्सिलोना एल क्लासिको मैच जीतने में नाकाम रहा है।