रिपोर्ट्स का दावा है कि यूरोपियन चैंपियन रियल मैड्रिड अपने युवा विंगर और चेल्सी, लिवरपूल टार्गेट मार्को असेंसियो को बेचने के लिए तैयार हैं।


यूरोप के बेस्ट यंगस्टर्स में से एक बताए गए 22 साल के असेंसियो इस सीजन अपनी फॉर्म से क्लब को प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं। रियल मैड्रिड के बाकी प्लेयर्स की तरह असेंसियो की फॉर्म भी इस सीजन बेहद खराब रही है और इसका खामियाजा उनके कोच हुलेन लोपेतेगी को भुगतना पड़ा है जो सैक होने की कगार पर पहुंच चुके हैं।


कई लोगों को उम्मीद थी कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के जाने के बाद इस सीजन असेंसियो और बेहतर करेंगे और अपने प्रदर्शन से रोनाल्डो द्वारा खाली की गई जगह भर लेंगे। लेकिन स्पैनिश अखबार मार्का की मानें तो असेंसियो ऐसा करने में नाकाम रहे और अब क्लब उनसे पीछा छुड़ाना चाहता है।

अखबार का दावा है कि रियल मैड्रिड असेंसियो को 100 मिलियन पौंड की कीमत में बेचने के लिए तैयार है। कहा जा रहा है कि चेल्सी के साथ फ्रेंच चैंपियन पेरिस सेंट जर्मेन भी प्लेयर की पोजिशन पर करीबी निगाह रखे हुए है।जबकि मैनचेस्टर यूनाइटेड और लिवरपूल पहले ही प्लेयर को साइन करने की कोशिश कर चुके हैं।


ऐसे हालात को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि जनवरी में प्लेयर को साइन करने के लिए यूरोप के दिग्गज क्लब आपस में टकरा सकते हैं।


हालांकि एक तरफ जहां क्लब असेंसियो को बेचना चाहता है वहीं प्लेयर कई बार इस बात को दोहरा चुका है कि वह सैंटियागो बर्नबेयु नहीं छोड़ना चाहता।


पिछले महीने सनस्पोर्ट ने रिपोर्ट किया था कि असेंसियो ने कहा है कि वह कभी भी क्लब नहीं छोड़ना चाहते थे। अखबार के मुताबिक असेंसियो ने कहा था, 'मैं कभी भी, कहीं भी नहीं जाना चाहता था। यह मेरा तीसरा सीजन है। इसमें मैं कंटिन्यूटी के साथ और बेहतर प्रदर्शन करने की दिशा में सोच रहा हूं और साथ ही मुझे इस सीजन अपने आप में सुधार साफ दिख रहा है।'