पॉल पोग्बा के ​बार्सिलोना ट्रांसफर की संभावनाओं ने कैंप नोउ में अभी से दरारें डाल दी हैं। रिपोर्ट्स का दावा है कि जहां लियोनल मेसी चाहते हैं कि फ्रेंच मिडफील्डर कैंप नोउ में खेले वहीं बार्सिलोना के स्काउट्स इसके खिलाफ हैं।


​मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर होजे मोरीनियो के साथ कई दौर की झड़पों के बाद पोग्बा का मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ना तय माना जा रहा है और दावा है कि वह ला लीगा में जाना चाहते हैं।


दावा किया जा रहा है कि उनके एजेंट मिनो राइओला ने पोग्बा से वादा किया था कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड में तीन साल बिताने के बाद उन्हें रियल मैड्रिड या फिर बार्सिलोना लेकर जाएंगे। अब राइओला अपने वादे को पूरा करने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं।


हालांकि, बार्सिलोना में मौजूद हर शख्स को पोग्बा का संभावित ट्रांसफर पसंद नहीं आ रहा है। डेली मेल के मुताबिक प्लेयर्स तो पोग्बा के आने की उम्मीद में खुश हैं। दरअसल पोग्बा के फ्रेंच टीम-मेट्स सैमुएल उमतिति और ओस्मान डेम्बेले जहां उनके करीबी दोस्त हैं वहीं लियोनल मेसी और जेरार्ड पीके जैसे सीनियर्स को लगता है कि क्लब को पिच पर पोग्बा की प्रजेंस से काफी फायदा होगा।

मैनेजर अर्नेस्टो वाल्वेर्डे भी 25 साल के पोग्बा के फैन हैं और उन्होंने भी ट्रांसफर पर सहमति जता दी है। लेकिन बार्सिलोना का स्काउटिंग नेटवर्क को इस बात पर संशय है कि पोग्बा क्लब में फिट होंगे या नहीं।


कुछ को लगता है कि पोग्बा क्लब के टिकी-टका मॉडल में बेस्ट फिट नहीं होंगे और वे किसी ऐसे प्लेयर को चाहते हैं जो बॉल के साथ बहुत ज्यादा रिस्क ना ले और जिसकी पोजिशनिंग सेंस जबरदस्त हो।


अभी इस बात पर भी संदेह है कि बार्सिलोना पोग्बा के ट्रांसफर के लिए जरूरी रकम खर्च करने की हालत में है भी या नहीं, लेकिन ड्रेसिंग रूम में सामान्यतः लोगों को भरोसा है कि पोग्बा की फिजिकल और टेक्निकल पॉवर्स स्क्वॉड के लिए काफी फायदेमंद साबित होंगी।