मैनचेस्टर यूनाइटेड लेजेंड पॉल स्कोल्स का मानना है कि उनके प्लेइंग टाइम में लिवरपूल द्वारा की गई गलतियां दोहराकर उनका पूर्व क्लब लिवरपूल जैसा हंसी का पात्र बन गया है।


गौरतलब है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड इस सीजन अभी तक खेले गए 8 प्रीमियर लीग मैचों में से तीन हार चुका है।यूनाइटेड की फॉर्म को देखते हुए कोई भी होजे मोरीनियो की टीम से टाइटल चैलेंज की उम्मीद नहीं कर रहा है।


इस बीच लिवरपूल और मैनचेस्टर सिटी ने सीजन की जोरदार शुरुआत की है और वे इस सीजन टाइटल की रेस में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते दिख रहे हैं।


स्कोल्स के करियर के दौरान लिवरपूल और सिटी दोनों ही सर एलेक्स फर्ग्युसन के अंडर प्रीमियर लीग डॉमिनेट कर रहे यूनाइटेड की बराबरी करने के लिए संघर्ष करते थे।

पूर्व यूनाइटेड मिडफील्डर स्कोल्स का मानना है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड अपने राइवल्स से काफी पिछड़ गया है। स्कोल्स इसके पीछे यूनाइटेड की खराब रिक्रूटमेंट और घटिया पलेइंग स्टाइल को जिम्मेदार मानते हैं। स्कोल्स ने ESPN से कहा, 'यूनाइटेड आजकल सालों पहले के लिवरपूल जैसा फील कर रहा है, ऐसा लग रहा है कि हम वे सारी गलतियां कर रहे हैं जो उन्होंने की थी।


हम लिवरपूल और सिटी को दूर से ही देखकर मुस्कुराते थे और वे हर साल मैनजर्स और प्लेयर्स बदलते थे, कभी कुछ सही नहीं कर पाते थे। मुझे लगता है कि हम लिवरपूल या मैन सिटी में बदल गए हैं। मुझे लगता है कि लिवरपूल और मैनचेस्टर सिटी के लोग हमें देखकर हम पर हंसते हैं जैसा कि सालों पहले हम करते थे।'