रिपोर्ट्स का दावा है कि होजे मोरीनियो आने वाले ट्रांसफर सीजन में मैनचेस्टर यूनाइटेड से कहेंगे कि वे आर्सनल के मिडफील्डर आरोन रामज़ी को साइन करने में पूरी ताकत लगा देंगे।


अपने मौजूदा क्लब के साथ नए कॉन्ट्रैक्ट पर सहमति बनाने में नाकाम रहे रामज़ी जनवरी या फिर समर के दौरान आर्सनल छोड़ देंगे। कहा जा रहा है कि उनाइ एमरी के चलते आर्सनल ने रामज़ी की मांगें पूरी करने से मना कर दिया जिससे नए कॉन्ट्रैक्ट पर दोनों पक्षों में सहमति नहीं बन पाई।


रामज़ी आर्सनल में रुकने के लिए £185,000 पर वीक की सैलरी मांग रहे हैं लेकिन एमरी अपने पास मौजूद फंड्स को नई साइनिंग्स पर खर्च करने की फिराक में हैं।


द मिरर का दावा है कि यूनाइटेड रामज़ी को साइन करने के लिए तीसरी बिड करेगा। इससे पहले क्लब ने 2008 में उन्हें साइन करने की कोशिश की थी लेकिन उस बार आर्सनल ने बाजी मार ली थी।

पिछले समर भी मोरीनियो ने रामज़ी के लिए आर्सनल को अप्रोच किया ता लेकिन सफल नहीं रहे थे। कहा जा रहा था कि लिवरपूल ने भी पिछले समर मिडफील्डर के लिए अप्रोच किया था लेकिन आर्सनल ने उनकी बिड्स भी खारिज कर दी थीं।


बता दें कि इस हफ्ते वेल्स इंटरनेशनल ने जोर देते हुए कहा है कि वह विंटर ट्रांसफर मार्केट में क्लब नहीं छोड़ेंगे पर उनके करंट कॉन्ट्रैक्ट एक्सटेंशन को लेकर बातें खत्म हो गई हैं