मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डिओला के मुताबिक रियल मैड्रिड के मिडफील्डर लूका मॉड्रिच के इंटर मिलान जॉइन करने की संभावना 'फैंटसी फुटबॉल' वाली बातें हैं। गौरतलब है कि समर के दौरान क्रोएशियन मिडफील्डर सेरी ए क्लब इंटर से काफी लिंक हुए हैं।


इटैलियन क्लब ने लूका को लुभाने के लिए एक शानदार डील की पेशकश की थी जिसके मुताबिक उनकी सलाना सैलरी 10 मिलियन यूरो होती। पर रियल मैड्रिड मिडफील्डर ने सैंटियागो बर्नबेयु में ही रहने का फैसला किया था। फोर फोर टू के मुताबिक लूका अब भी इंटर मिलान मूव से लिंक हो रहे हैं।

खबरों की मानें तो वह अब भी सेरी ए क्लब के राडर पर बने हुए हैं। देखा जाए तो विंटर ट्रांसफर मार्केट में उनका इंटली मूव नामुमकिन लग रहा है। इस संभावित ट्रांसफर के बारे में जब पेप गार्डिओला से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस स्टेज पर ऐसी बातें पूरी तरह से काल्पनिक होती हैं।


रविवार को मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'यहां पर इसे काल्पनिक फुटबॉल कहते हैं। जब आप एक प्लेयर के बारे में बात करते हैं जो अगले साल क्लब छोड़ने वाला है, फिलहाल मार्केट बंद है।'


बता दें कि मॉड्रिच ने पिछले महीने फीफा के बेस्ट मेंस प्लेयर अवॉर्ड को अपने नाम किया है। इसके अलावा वह फुटबॉल के सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड बैलन डे ऑर के लिए फेवरेट्स में से एक माने जा रहे हैं।