आर्सनल के पूर्व मैनेजर आर्सेन वेंगर का मानना है कि मिडफील्डर आरोन रामज़ी अब भी क्लब में रुक सकते हैं। गौरतलब है कि वेंगर को इस बात का इल्म है कि रामज़ी के पास अब अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर पूरी पॉवर है क्योंकि वह अपने कॉन्ट्रैक्ट के आखिरी साल में पहुंच चुके हैं।


बता दें कि इस हफ्ते वेल्स इंटरनेशनल ने जोर देते हुए कहा है कि वह विंटर ट्रांसफर मार्केट में क्लब नहीं छोड़ेंगे पर उनके करंट कॉन्ट्रैक्ट एक्सटेंशन को लेकर बातें खत्म हो गई हैं। गोल के मुताबिक आर्सनल ने रामजी को साल 2008 में साइन किया था।

गनर्स की कमान छोड़ने से पहले वेंगर वेल्स इंटरनेशनल को एक लॉन्ग टर्म कॉन्ट्रैक्ट में बांधने को बेताब थे पर ऐसा हो न सका। हालांकि वेंगर ने माना है कि रामज़ी के कॉन्ट्रैक्ट की मौजूदा स्थिति का मतलब है कि प्लेयर क्लब से अपनी शर्तों पर नेगोशिएट कर सकता है।


मीडिया द्वारा पूछे जाने पर कि क्या वह रामज़ी को एक नई डील ऑफर करते इस पर उन्होंने कहा, 'हमने ऐसा करने की कोशिश पहले की है और यह अब भी हो सकता है। मुझे वाकई नहीं पता कि आर्सनल में क्या हो रहा है। जाहिर तौर से फिलहाल आरोन रामज़ी एक बेहद ही मजबूत स्थिति में है और वह अपनी पोजीशन का इस्तेमाल करेगा।'


'पर मुझे इस बात का इल्म नहीं है कि रामज़ी को एक बड़ा कॉन्ट्रैक्ट देने के मामले में आर्सनल कितनी दूर तक का सफर तय करेगा। एक वक्त ये सारी चीज़ें मेरी जिम्मेदारी हुआ करती थी पर अब ऐसा कुछ नहीं है। मैं इसके बारे में खुश हूं।'