इटैलियन मीडिया से आ रही खबरों की मानें तो इटैलियन क्लब इंटर मिलान रियल मैड्रिड मिडफील्डर और इस साल बैलन डे ऑर जीतने के फेवरेट क्रोएशियन कैप्टन लूका मॉड्रिच को साइन करने के लिए दोबारा प्रयास करेगा।


कोर्रिएरे डेल्लो स्पोर्ट के मुताबिक क्रोएशियन इंटरनेशन मॉड्रिच अभी भी बर्नबेयु में खुश नहीं हैं और किसी नए क्लब से जुड़े के लिए ओपन हैं।


इंटर ने पिछले समर भी मॉड्रिच को साइन करने की कोशिशें की थीं जिससे झुंझलाकर रियल मैड्रिड ने फीफा से इंटर की शिकायत करने की कोशिश करने के साथ ही उन्हें मीडिया में लताड़ा भी था।

आज का कोर्रिएरे डेल्लो स्पोर्ट के फ्रंट पेज की मानें तो 33 साल के मॉड्रिच नए कोच हुलेन लोपेतेगी के साथ सेटल नहीं हो पा रहे हैं और क्लब के प्रेसिडेंट फ्लोरेंटिनो पेरेज़ के साथ के उनके रिश्ते भी खराब ही बने हुए हैं।


इस रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अगर इंटर को मॉड्रिच चाहिए तो यह तभी संभव होगा जब रियल मैड्रिड उन्हें रिप्लेस करने के लिए कोई स्टार खोज लेगा।


अखबार के मुताबिक इन ऑप्शंस में पेरिस सेंट जर्मेन के नेमार और किलियन म्बाप्पे का नाम सबसे ऊपर है। इसी सिलसिले में टुट्टोस्पोर्ट ने कुछ अलग दावा करते हुए लिखा है कि इंटर क्रोएशिया में मॉड्रिच के वारिस, 22 साल के इवान सुनजिच को साइन करने के चक्कर में हैं।


22 साल के सुनजिच अभी डिनामो ज़गरेब के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं लेकिन वह लोन पर NK लोकोमोटिवा के लिए खेलते हैं। सुनजिच क्रोएशिया के लिए अपना डेब्यू कर चुके हैं।