हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो मैनचेस्टर यूनाइटेड डिफेंडर एरिक बायी को साइन करने के लिए टॉटेन्हम अब आर्सनल को चैलेंज करने के लिए रेडी है।


होजे मोरीनियो की पसंद के प्लेयर्स की लिस्ट से बाहर होने के बाद बायी किसी और क्लब से जुड़ने से लिंक हो रहे हैं। पिछले वीकेंड न्यूकासल के खिलाफ मात्र 18 मिनट में सब्सटीट्यूट किए जाने से बायी को गहरा आघात लगा है।


डेली स्टार का दावा है कि मॉरिसियो पोचेटिनो चाहते हैं कि टॉटेन्हम 24 वर्षीय डिफेंडर को साइन करने की कोशिश करे। पोचेटिनो लंबे समय से बायी के प्रशंसक रहे हैं लेकिन यह बात अभी साफ नहीं है कि यूनाइटेड अपने डिफेंडर को बेचेगा या नहीं।

यूनाइटेड अपने किसी भी खिलाड़ी को डायरेक्ट अपने राइवल क्लब को नहीं बेचता है और साथ ही वे बायी के लिए खर्च किए गए 30 मिलियन पौंड का ज्यादा से ज्यादा फायदा लेने की कोशिश करेंगे। मोरीनियो ने बायी को वियारियल से खरीदा था और शुरुआत में रेड डेविल्स के डिफेंस में वे बॉस की नंबर वन च्वाइस थे।


लेकिन उनके लिए यह सीजन अच्छा नहीं रहा है और सितंबर के बाद न्यूकासल के खिलाफ उनकी पहली स्टार्ट बुरे सपने जैसी रही। यूनाइटेड मैच में 2-0 से पीछे था और मोरीनियो ने बायी को मैदान से बाहर बुला लिया। कहा जा रहा है कि बायी किसी और क्लब से जुड़ना चाहते हैं लेकिन वह स्पेन वापसी के बजाय इंग्लैंड में रहना पसंद करेंगे।