हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो सेरी ए जॉयंट्स युवेंटस जनवरी में आर्सनल स्टार आरोन रामज़ी को बढ़िया प्री-कॉन्ट्रैक्ट ऑफर कर सकते हैं। गनर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर सहमति ना बन पाने के बाद रामज़ी का क्लब छोड़ना लगभग तय है।


​उनाइ एमरी को भले ही रामज़ी में इंट्रेस्ट ना हो लेकिन चेल्सी, मैनचेस्टर यूनाइटेड और लिवरपूल जैसे बड़े क्लब उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए तैयार हैं। ऐसा माना जा रहा था कि रामज़ी को साइन करने की रेस में लिवरपूल सबसे आगे रहेगा लेकिन डेली मेल का दावा है कि युवेंटस फर्स्ट मूव के लिए रेडी है।


रामज़ी की वर्तमान डील अगले समर खत्म हो रही है और उन्हें जनवरी में विदेशी क्लबों के साथ बात करने की छूट है। युवेंटस को लगता है कि यदि वे विंटर विंडो में रामज़ी को अप्रोच कर ले जाते हैं तो उन्हें मिडफील्डर को साइन करने में आसानी होगी।

प्रीमियर लीग के किसी भी क्लब को रामज़ी के साथ बात करने की इजाजत नहीं है और इसका फायदा उठाकर  युवेंटस उन्हें 250,000 पौंड पर वीक का कॉन्ट्रैक्ट ऑफर कर सकता है। रामज़ी इंग्लैंड में रुकना चाहते हैं लेकिन पिछले सात साल से लगातार सेरी ए टाइटल जीतने वाली टीम में जाना उन्हें आकर्षित करने के लिए काफी होगा।


फिलहाल क्रिस्टियानो रोनाल्डो युवेंटस के अटैक को लीड कर रहे हैं और रामज़ी के फैसले पर उनके होने का भी काफी असर पड़ने वाला है। रामज़ी ने हाल ही में फुलहाम के खिलाफ बैकहील किक से गोल लगाकर एमरी और आर्सनल फैंस को अपना टैलेंट दिखाया था। रामज़ी ने इस गोल के बाद अपने सेलिब्रेशन के जरिए उनाइ एमरी को मैसेज दिया था जिन्होंने आर्सनल से कहा था कि वह रामज़ी से नए कॉन्ट्रैक्ट की बात बंद कर सकते हैं।