बायर्न म्यूनिख के मिडफील्डर थिएगो अलकंटारा ने फ्रेंच लेजेंड ज़िनेदिन ज़िदान के अपने क्लब का कोच बनने की आशा को खारिज़ किया है। उन्होंने उसे बस एक अफवाह बताया है। गौरतलब है कि पिछले चार मैचों में जीत दर्ज़ करने में नाकाम रहे बायर्न के कोच निको कोवाच पर प्रेशर बढ़ता जा रहा है।


फिलहाल जर्मन क्लब बुंदसलिगा टेबल में छठे पोजीशन पर है। गोल के मुताबिक रियल मैड्रिड के पूर्व बॉस ज़िदान जर्मन क्लब में कोचाव को रिप्लेस करने की खबरों से लिंक हुए हैं। बता दें कि इससे पहले वहमैनचेस्टर यूनाइटेड  के मैनेजर होज़े मोरीनियो को ओल्ड ट्रैफर्ड में रिप्लेस करने की अफवाहों से भी लिंक हो रहे थे। 

बता दें कि स्पेन इंटरनेशनल थिएगो अलकंटारा ने ज़िदान द्वारा कोवाच को रिप्लेस करने की खबरों को खारिज़ किया है। कडेना सेर से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'यह बस अफवाह है। अफवाहें केवल अफवाहें होती है। भाग्यवशबार्यन म्यूनिख में कई सारे वेटरन प्लेयर्स हैं और हम जानते हैं कि इससे कैसे डील करना है।'


'हम स्थिति को बदलने और आगे बढ़ने के लिए काम करने की कोशिश कर रहे हैं। हमारे पास अभी जो है हमे उसी के साथ काम करना होगा। फ्यूचर को लेकर अफवाहों से कुछ हासिल नहीं होता।' 


गोल के मुताबिक अलकंटारा ने माना है कि कोवाच के म्यूनिख जॉइन करने के बाद क्लब ने अच्छी शुरुआत की थी पर 20 अक्टूबर को वोल्फबर्ग के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए क्लब को इंप्रूवमेंट की जरूरत है।