FT: PSV (रोसारियो 27') 1-2 इंटर (नाइंगोलन 44', इकार्डी 60')


इंटर ने बीती रात पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए चैंपियंस लीग ग्रुप बी में बार्सिलोना का पीछा करना जारी रखा है। PSV के घर PSV स्टैडिओन में खेले गए इस मुकाबले में इंटर ने शुरुआत में पिछड़ने के बाद नाइंगोनल और इकार्डी के गोल्स की मदद से जीत दर्ज की।


​अपने पहले चैंपियंस लीग मैच में टॉटेन्हम को 2-1 से हराने वाले इंटर के लिए इस मैच में राद्जा नाइंगोलन ने अपना पहला यूरोपियन गोल दागा जबकि मैच के 60वें मिनट में कैप्टन माउरो इकार्डी ने कूल फिनिश के जरिए इटैलियन टीम को सीजन का दूसरा कमबैक कराया।


इससे पहले PSV के पाब्लो रोसारियो ने मैच के 27वें मिनट में गोल दागकर होम टीम को लीड दिलाई। मिडफील्डर नाइंगोलन ने हाफटाइम से ठीक पहले इंटर को मैच में बराबरी दिलाई और स्पर्स के खिलाफ टीम की जीत के हीरोज में से एक इकार्डी ने अंततः लुसियानो स्पलेट्टी की साइड को दो मैच के बाद ग्रुप लीडर्स बार्सिलोना के बराबर पहुंचा दिया।

मैच का पहला हाफ काफी मजेदार रहा और कई प्रयासों के बाद अंततः मैच के 27वें मिनट में रोसारियो ने सनसनीखेज तरीके से इंटर गोलकीपर समिर हैंडानोविच को छकाते हुए स्कोर 1-0 कर दिया। बॉक्स के बाहर से जमाए गए इस शॉट ने हैंडानोविच को हिलने का मौका भी नहीं दिया।


इस गोल के बाद इंटर ने पलटवार तेज कर दिया लेकिन माउरो इकार्डी ने गोल करने दो मौके गंवाकर इन हमलों को सफल नहीं होने दिया। हाफटाइम से पहले समीर हैंडानोविच ने बॉक्स के बाहर हैंडबॉल की और भाग्यशाली रहे कि रेफरी ने उन्हें रेड कार्ड नहीं दिखाया।


मैच के 44वें मिनट में ब्रोज़ोविच के शुरू किए मूव पर क्वाडो असामोआ का बॉक्स के बाहर से लिया गया शॉट सीधे विपक्षी गोलकीपर के मुंह पर लगा और वहां से उछली बॉल को इकार्डी ने संभालते हुए शॉट लिया लेकिन बॉल डिफेंडर से डिफ्लेक्ट होकर फिर से बॉक्स के बाहर गई और नाइंगोलन ने इसे वॉली के जरिए गोल में पहुंचा दिया।


मैच के 60वें मिनट में डी अम्ब्रोसियो की लॉन्ग बॉल को बेहतरीन तरीके से कंट्रोल करते हुए इकार्डी ने विपक्षी गोलकीपर को छकाकर स्कोर 2-1 कर दिया।